A Little Girl Ask Sonu Sood If He Sent Her Mother To Naani Ke Ghar Actor Reaction Tweet Viral – सोनू सूद को मिला अनोखा चैलेंज, छोटी बच्ची ने मम्मी को नानी के घर भेजने की लगाई गुहार, तो एक्टर बोले

175 Views
Jun 1, 2020
सोनू सूद को मिला अनोखा चैलेंज, छोटी बच्ची ने मम्मी को नानी के घर भेजने की लगाई गुहार, तो एक्टर बोले- पूरी कोशिश...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर से एक छोटी फैन ने मांगी मदद
  • मम्मी को नानी के घर भेजने की लगाई गुहार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर लगातार लॉकडाउन (Lockdown) में प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच एक्टर सोनू सूद लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. एक्टर ने अब तक हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया. ऐसे में सभी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) की खूब तारीफ हो रही हैं. लगातार लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं. वहीं, हाल ही में एक छोटी सी बच्ची ने एक्टर को एक अनोखा चैलेंज दे दिया है. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, एक छोटी बच्ची ने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) से अपनी मम्मी को नानी के घर भेजने की गुहार लगा रही है. वीडियो में छोटी बच्ची कह रही है, “पापा इंतजार करो, मैं पूछ रही हूं. सोनू अंकल, सुना है आप सब लोगों को घर भेज रहे हो? पापा पूछ रहे हैं कि आप मम्मी को नानी के घर भेज सकते हैं? प्लीज मुझे बता देना.” इस बच्ची की रिक्वेस्ट का सोनू सूद ने भी बड़ी ही समझदारी के साथ जवाब दिया. 

सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने ट्वीट करते हुए कहा, “अब यह बहुत ज्यादा चैलेंजिंग है. मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा.” सोनू सूद के इस जवाब पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सोनू सूद (Sonu Sood) पहले ऐसे एक्टर बने हैं, जो इतनी बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं. एक्टर की सराहना फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ-साथ नेता भी कर रहे हैं.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *