Abhishek Bachchan Opens Up On Breathe Into The Shadows In An Interview – Breathe: Into The Shadows को लेकर अभिषेक बच्चन बोले

100 Views
Jul 4, 2020
Breathe: Into The Shadows को लेकर अभिषेक बच्चन बोले- मैंने पहला सीजन पूरा इसलिए नहीं देखा क्योंकि...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इंटरव्यू में कही ये बात

नई दिल्ली:

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Videos) की ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़ (Breathe: Into the Shadows)’ ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया हैं और इसी के साथ अभिषेक बच्चन वर्तमान में ओटीटी पर काम करने वाले सबसे बड़े स्टार हैं. यह सीरीज़ जल्द ही मंच पर रिलीज होने के लिए तैयार है और साथ ही, ब्रीद एकमात्र भारतीय डिजिटल शो है जिसमें लगातार दोनों सीजन में एक नहीं बल्कि दो बड़े सितारें- अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और आर माधवन (R. Madhavan) ने दर्शकों का मनोरंजन किया है. 

यह भी पढ़ें

ब्रीद: इन टू द शैडोज़ में, अभिषेक बच्चन एक हताश पिता की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी बेटी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. वही पहले सीज़न में, माधवन (R. Madhavan) का किरदार डैनी अपने मरते बेटे, जोश को बचाने के लिए ऑर्गन ट्रांसप्लांट की राह चुनते हैं. एक के बाद एक दो सीज़न में दो बड़े सितारों की शिरकत के साथ, अभिषेक का डिजिटल डेब्यू चर्चा का विषय बना हुआ है. 

हाल के एक इंटरव्यू में, हमें यह बताते हुए कि पहला सीज़न उन्हें कितना पसंद आया था, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने साझा किया, “मुझे पहले सीज़न का पहला एपिसोड बहुत पसंद आया था. मैंने जानबूझकर बाकी एडिशन नहीं देखा क्योंकि मैं उससे प्रभावित नहीं होना चाहता था. मयंक शर्मा (निर्माता-निर्देशक) ने पहले सीज़न से अपनी कुछ सीख को इसमें शामिल किया है.” एक और दिलचस्प फैक्टर- हम सभी जानते हैं कि अमित साध (Amit Sadh) का किरदार कबीर है और अभिषेक बच्चन द्वारा निभाया गया अविनाश का किरदार ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ में उनके डिजिटल डेब्यू को चिन्हित करता है. लेकिन, इस बार एक अन्य विपक्षी किरदार है, जिसके चारों ओर निर्माताओं ने जानबूझकर गोपनीयता बरकरार रखी है. 


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *