Actress Mohena Kumari And Her Family Test Corona Postive Total 22 People Covid 19

127 Views
Jun 2, 2020
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस मोहेना कुमारी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, घर में मौजूद 21 लोग भी हुए संक्रमित

मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) और उनका परिवार आया कोरोना की चपेट में

खास बातें

  • मोहेना कुमारी को हुआ कोरोना
  • एक्ट्रेस के परिवार के सदस्य भी निकले कोरोना से संक्रमित
  • घर में टोटल 22 लोगों को हुआ कोरोना

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना (Corona) के अब तक भारत में 1 लाख 90 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं और यह आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ रहा है. हाल ही में इस खतरनाक वायरस से बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का निधन हो गया. अब सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है’ एक्ट्रेस मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) और उनका परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस और उनके पति सुयश, उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, जेठानी आराध्या और उनके पांच साल के बेटे श्रेयांश को कोरोना हो गया है. 

यह भी पढ़ें


बता दें, परिवार वालों के अलावा मोहेना (Mohena Kumari) के घर में काम करने वाले 17 कर्मचारियों को भी कोरोना हो गया है. यह सभी लोग ऋषिकेश एम्स में भर्ती हैं. मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस मोहेना की सास अमृता रावत की शनिवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद स्वास्थ विभाग की टीम में घर में मौजूद सभी लोगों का टेस्ट कराया. परिवार के लोग और कर्मचारियों समेत कुल 41 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए, जिसमें 22 लोगों के सैंपल पॉजिटिव पाए गए. 

बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) की शादी बीते साल अक्टूबर में सुयश रावत के साथ हरिद्वार में हुई थी. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने 2012 में डांस इंडिया डांस टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस और झलक दिखला जा में भी नजर आई थीं. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *