Ajay Devgn Will Make Film On Galwan Valley Clash India And China Indian Army

131 Views
Jul 4, 2020
अजय देवगन गलवान घाटी की घटना पर बनाने जा रहे फिल्म, शहीद शूरवीरों की कहानी को पर्दे पर दिखाएंगे एक्टर

अजय देवगन (Ajay Devgn)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने लद्दाख के गलवान घाटी में हुए भारत- चीन तनाव पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है. तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: “यह ऑफिशियल है कि अजय देवगन गलवान घाटी की घटना पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. अभी फिल्म का कोई शीर्षक नहीं दिया गया है. इस फिल्म के जरिए उन 20 भारतीय सेना के जवानों की कहानी दिखाई जाएगी, जिन्होंने चीनी सेना का मुकाबला किया था. इस फिल्म को अजय देवगन और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की कास्ट भी अभी फाइनल नहीं हुई है.”

यह भी पढ़ें

इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनय करेंगे या नहीं अभी इसकी भी जानकारी नहीं है. गौरतलब है कि 15 जून को पूर्वी लद्दाख में गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों शहीद हो गए थे. पीएम मोदी भी शुक्रवार की सुबह लद्दाख के लेह पहुंचे थे. यहां उन्होंने सीमा पर मौजूद जवानों से मुलाकात की और उनका हौसला अफजाई की थी. गलवान घाटी की घटना पर फिल्म की घोषणा के बाद दर्शकों में भी खुशी है. बता दें कि  देवगन अजय जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के साथ आ रहे हैं. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रूप से प्रीमियर किया जाएगा.

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और हर खबर पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके अलावा कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव हेतु वो लोगों को जागरुक करने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं. आखिरी बार एक्टर तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया था. साल की शुरुआत में ही तान्हाजी 250 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस काजोल भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *