Akshay Kumar Gives Warning On Nisarga Cyclone Video Viral On Internet – अक्षय कुमार ने निसर्ग तूफान को लेकर दी चेतावनी, Video शेयर कर बोले

129 Views
Jun 3, 2020
अक्षय कुमार ने निसर्ग तूफान को लेकर दी चेतावनी, Video शेयर कर बोले- 2020 रह-रहकर परेशान कर...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • निसर्ग तूफान को लेकर जारी की गाइडलाइन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

चक्रवाती तूफान अम्‍फन (Ampah Cyclone) के बाद एक और तूफान भारत में दस्‍तक दे रहा है. चक्रवाती तूफान निसर्ग  (Nisarga Cyclone) तेजी से महाराष्‍ट्र और गुजरात के तटों की ओर बढ़ रहा है. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, इस तूफान के असर से अगले 12 घंटों में 100 से 120 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने और भारी बारिश के अलावा भूस्‍खलन भी हो सकता है. अब इस तूफान को लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रिएक्शन आया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कह रहे हैं, “बारिश हो रही है आज मुंबई में. हर साल इस मौसम का इंतजार रहता है पर 2020 अलग-सा साल है, अजीब-सा साल है. रह-रहकर परेशान कर रहा है, बारिश का मजा भी इतमिनान से नहीं लेने दे रहा. रिमझिम फुवांरों के साथ तूफान भी पीछे-पीछे आ गया. भगवान की अगर कृपा रही तो हो सकता है तूफान यहां आए ही ना या हो सकता है कि तूफान की स्पीड इतनी ना हो. पर अगर आ गया तो भी हम मुंबईकर घबराने वालों में से नहीं है. अपनी सुरक्षा की तैयारियों में जुट चुके हैं.”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा, “हां कुछ जरूरी कदम है, जो बीएमसी ने पूरी लिस्ट जारी की है, हां बस पालन करेंगे और इस तूफान से डटकर मुकाबला करेंगे. सबसे पहले- घर से बाहर ना निकलें, समुद्र किनारे ना जाएं. बाहर हैं, तो सुरक्षित जगह पर शरण लें. घर में जरूरत ना हो, तो गैस और लाइट बंद रखें. गमलों को कस के बांधें या घर में रखें.” इसके अलावा भी अक्षय कुमार ने और कई सारी गाइडलाइन बताई हैं. उनको वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *