Alia Bhatt Sadak 2 Will Release On OTT Platform Mukesh Bhatt Says This Is The Only Option Left

97 Views
Jun 29, 2020
आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' के साथ अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्में भी होंगी OTT पर रिलीज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

खास बातें

  • आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
  • मुकेश भट्ट ने कहा कि हमारे पास दूसरा विकल्प नहीं था
  • 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी फिल्म

नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कई जबरदस्त फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. हाल ही में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इससे इतर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) भी जल्द ही डिजिटल मंच पर रिलीज होगी. इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट ने दी है. यह फिल्म पहले 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण बंद सिनेमाघरों के खुलने के बारे में अनिश्चितता को देखते हुए इसे डिजिटल मंचों पर रिलीज करने का फैसला किया गया है.

यह भी पढ़ें

‘सड़क 2’ (Sadak 2) को लेकर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने पीटीआई-भाषा से भी बातचीत की. उन्होंने कहा, “कोविड-19 मामलों की संख्या घटने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इस स्थिति में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और अगर खुल भी गए तो क्या लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे? लोगों को अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है. आज लोगों की जिंदगी महत्वपूर्ण है. मैं इसे रिलीज (डिजीटल) करने को मजबूर हूं क्योंकि मुझे भविष्य में कोई उम्मीद नहीं दिख रही है. आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूर होकर करने पड़ते हैं. हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है.”

बता दें कि ‘सड़क 2’ (Sadak 2) 1991 में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) अभिनीत फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है.  यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार थी लेकिन अब निर्माता इसे डिजीटल मंचों पर रिलीज करने को मजबूर हैं. विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं. हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि यह ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘सड़क 2’ के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘लक्ष्मी बम’, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘द बिग बुल’, अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और वरुण धवन व सारा अली खान की फिल्म ‘जुड़वा 2’ भी डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन वॉल्ट डिजनी के चेयरमैन के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे. यह वर्चुअल मीटिंग सोमवार को 4:30 बजे की जाएगी.

 


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *