Amit Shah Dares Rahul Gandhi to Robust debate on China issue in Parliament – अमित शाह ने चीन के मुद्दे पर दी राहुल गांधी को संसद में बहस की चुनौती, बोले- हो जाएं 1962 से आज तक दो-दो हाथ

87 Views
Jun 28, 2020
अमित शाह ने चीन के मुद्दे पर दी राहुल गांधी को संसद में बहस की चुनौती, बोले- हो जाएं 1962 से आज तक दो-दो हाथ

अमित शाह ने कोरोना पर मनीष सिसोदिया के बयान से भय फैल गया.

नई दिल्ली :

गृहमंत्री अमित शाह ने लद्दाख में हुई घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को संसद में बहस की चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि संसद में बहस करें  और 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाएंगे. न्यूज ANI से बातचीत में अमित शाह से राहुल गांधी की ओर से हाल ही में चीन के मुद्दे पर पीएम मोदी पर किए गए हमले को लेकर सवाल पूछा गया था. उन्होंने कहा, पार्लियामेंट होनी है, चर्चा करनी है तो आइये, करेंगे. 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाएं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस समय एक छिछली सोच वाली राजनीति में शामिल हैं. शाह ने कहा कि चीन के मुद्दे पर बहस के लिए तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें

वहीं दिल्ली में कोरोना वायरस  के संक्रमण के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि वह उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कथन से असहमत हैं कि दिल्ली में जुलाई के अंत तक 5.5 लाख केस हो जाएंगे. उनको कहा कि इससे लोगों में भय फैल गया. अमित शाह ने कहा, मुझे पक्का विश्वास है कि ऐसी स्थिति नहीं होगी. 


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *