Amitabh Bachchan Divyang Fan Made His Painting With Feet Photo Viral

95 Views
Jun 20, 2020
युवा दिव्यांग फैन ने पैरों से बनाई अमिताभ बच्चन की पेंटिंग, बिग बी बोले-उनकी प्रतिभा को आशीर्वाद, देखें Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर हमेशा जुड़े रहते हैं. कोई फैन्स उन्हें मैसेज करता है तो बिग बी उसका जवाब भी देने की कोशिश करते हैं.  अमिताभ बच्चन  की हाल ही में फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके काम की जमकर तारीफ भी हो रही है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अब एक युवा दिव्यांग फैन द्वारा बनाई गई खुद की पेंटिंग को ट्विटर पर शेयर किया है. इस फैन की खास बात यह है कि उसने यह पेंटिंग अपने पैरों से बनाई है.

यह भी पढ़ें

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि युवा फैन ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हालिया फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) के उनके अवतार मिर्जा को चित्रित किया है. उनके इस फैन का नाम आयुष है. अमिताभ बच्चन ने आयुष की बनाई पेंटिग की तस्वीर साझा करते हुए लिखा: “ये आयुष हैं.. दिव्यांग.. अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं कर सकते, इसलिए पैरों से पेंटिंग करते हैं..मुझे घर पर उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ..उन्हें और उनकी प्रतिभा को आशीर्वाद देता हूं.”

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन जल्द ही तीन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. इन फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ शामिल है. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *