Amitabh Bachchan Shared Agneepath Poem Of Harivansh Rai Bachchan – अमिताभ बच्चन ने मुश्किल समय में शेयर की कविता, लिखा

135 Views
Jul 8, 2020
अमिताभ बच्चन ने मुश्किल समय में शेयर की कविता, लिखा- 'तू न झुकेगा कभी ; तू न थमेगा कभी...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वो नियमित अंतराल पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन जितना हो सके फैन्स के मैसेज का भी जवाब देते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अकसर अपनी पोस्ट में पिता हरिवंश राय बच्चन की कई कविताओं को इस्तेमाल करते हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. उन्होंने ‘अग्निपथ’ की कुछ पंक्तियों को पोस्ट किया है और लोगों को जरुरी मैसेज दिया है.

यह भी पढ़ें

फिल्म इंडस्ट्री से फिर आई बुरी खबर, एक्टर सुशील गौड़ा का निधन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा: “सुबह की खुशी, हमेशा मजबूत रहे, सावधानी बरतें, सब सही हो जाएगा. तू न झुकेगा कभी ; तू न थमेगा कभी ,तू न झुकेगा कभी ; तू न थमेगा कभी ,कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ ,अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ.” अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले शख्स ने मचाई धूम, खूब वायरल हो रहा Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हाल ही में फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ (Gulabo Sitabo) आई थी, जिसमें उनकी जोड़ी आयुष्मान खुराना के साथ खूब जमी. दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आई. अमिताभ बच्चन जल्द ही तीन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. इन फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ शामिल है. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *