Anand Mahindra share Monday Motivation video on Twitter

89 Views
Jul 6, 2020
मिट्टी के ऊपर फिसलते हुए बच्चे का video हुआ वायरल, आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर किया शेयर

मिट्टी के ऊपर फिसलते हुए बच्चे का video हुआ वायरल

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर हैशटैग मंडे मोटिवेशन (Monday Motivation) का जिक्र करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गांव के बच्चे मिट्टी और पानी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को नंदी फाउंडेशन के सीईओ मनोज कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, असली खुशहाली देखनी है तो भारतीय गावों में चले जाइए.

यह भी पढ़ें


नंदी फाउंडेशन के सीईओ मनोज कुमार ने इस वीडियो को ट्वीट और आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है. साथ ही महिंद्रा ने लिखा यह वीडियो जीवन से सरल सुख को दर्शाता है. आगे महिंद्रा लिखते हैं कि यह वीडियो मुझे इस वर्चुअल ऑफिस में मंडे मोटिवेशन देती है. आपको बता दें कि कोरोनावायरस महामारी की वजह से बाकी लोगों की तरह आनंद महिंद्रा भी वर्क फ्रॉर्म होम कर रहे हैं. इस 22 सेकेंड के वीडियो में बच्चे का एक समहू कीचड़ से फिसलते हुए हुए पानी में कुदते हुए नजर आ रहे है. 

 

महिंद्रा ने लिखा Covid 19 से पहले हमारी लाइफ कितनी सिंपल और सरल थी. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा. ये वीडियो मेरे लिए #MondayMotivaton का काम कर रही है. और मेरे ऑफिस के काम करने में सहायता कर रही है.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *