Ayushmann Khurrana mumbai highly expensive flat inside videos and photos – व्हाइट दीवारें और एलिगेंट फर्नीचर के साथ अंदर से कुछ ऐसा दिखता है आयुष्मान खुराना का फ्लैट, Photos और Videos देख कहेंगे

138 Views
Jun 18, 2020
व्हाइट दीवारें और एलिगेंट फर्नीचर के साथ अंदर से कुछ ऐसा दिखता है आयुष्मान खुराना का फ्लैट, Photos और Videos देख कहेंगे- 'Wow'

4,000 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है आयुष्मान का मुंबई फ्लैट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का घर क्रिएटिविटी और लिटरेचर से भरा हुआ है. आयुष्मान और उनकी पत्नी मुंबई में अपने दो बच्चों के साथ एक एक्सपेंसिव फ्लैट में रहते हैं, जो काफी स्टाइलिश है. आयुष्मान और ताहिरा (Ayushmann And Tahira) का यह फ्लैट 4,000 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है और इसमें 7 करमें हैं. उनके इस घर को ताहिरा की दोस्त और होम डेकोर कंसलटेंट तनीषा भाटिया ने डिजाइन किया है. 

यह भी पढ़ें

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, घर को व्हाइट कलर से पेंट किया गया है, जो कई लोगों के लिए काफी सिंपल है. हालांकि, कलरफुल सजावट, एक्लेटिक फर्नीचर, आधुनिक कला के टुकड़े घर को एक मजेदार लुक देते हैं. घर के एक कोने में आयुष्मान के सभी अवॉर्ड्स को रखा गया है. वहीं एक बड़ी बुकशेल्फ में सभी बुक कलेक्शन्स को रखा गया है. 

एक गैलरी की दीवार पर आयुष्मान की मोनोक्रोम तस्वीरें और उनकी बालकनी भी उनकी पसंदीदा फोटो शूट लोकेशन है. आयुष्मान खुराना अक्सर ही शाइनी बड़ी बिल्डिंग्स और डूबते हुए सूरज के साथ अपनी शर्टलैस तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

ब्लैक बार काउंटर के पीछे एक खूबसूरत घड़ी है. इसके साथ की कुर्सियां ग्रीन वेल्वेट और गोल्डन कलर की हैं, जो डेकोर को स्टाइलिश बनाती हैं. वहीं उनके लिविंग रूम में एक आइवरी काउच और ग्लास का सेंटर टेबल है. इसके साथ ही मार्बल का साइड टेबल भी है. 

ताहिरा और आयुष्मान इस घर में अपने बच्चों विराजवीर और वरुष्का के साथ रहते हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरन दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आयुष्मान ने घर से ही कई इंटरव्यू दिए हैं.  



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *