Bhojpuri Video Song Pawan Singh Ye Ladki Sahi Hai Viral on YouTube – Bhojpuri Video Song: पवन सिंह का इंटरनेशनल सॉन्ग ये लड़की सही है का धमाल, वीडियो 14 लाख के पार

122 Views
Jun 9, 2020
Bhojpuri Video Song: पवन सिंह का इंटरनेशनल सॉन्ग 'ये लड़की सही है' का धमाल, वीडियो 14 लाख के पार

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल
  • पवन सिंह का है सॉन्ग
  • दुबई में सॉन्ग हआ है शूट

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जबरदस्त धूम मचाने वाला पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का दूसरा इंटरनेशनल सॉन्ग ‘ये लड़की सही है (Ye Ladki Sahi Hai)’ रिलीज होते ही धूम मचाने लगा है. दुबई में शू‍ट हुए इस गाने (Bhojpuri Video Song) में एक बार फिर से पवन सिंह का जलवा खूब देखने के मिल रहा है. पवन सिंह इस गाने में कई मशहूर मॉडल के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आए हैं. इस गाने को एक बार फिर से यशी फिल्‍म्‍स के द्वारा बनाया गया और रिलीज भी यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल से ही रिलीज किया गया है. पवन सिंह (Pawan Singh) के इस सॉन्ग को भी तक यूट्यूब पर लगभग 14 लाख बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

कोरोना संकट के बीच लंबे समय बाद अनलॉक के दौरान पवन सिंह (Pawan Singh) का यह गाना आया है, जिसे पवन सिंह के फैंस के साथ तमाम भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स खूब पसंद कर रहे हैं. गाने (Bhojpuri Video Song) को मिल रही इस सफलता से पवन सिंह के साथ गाने के निर्माता और यशी फिल्‍म्‍स के एमडी अभय सिन्‍हा भी खूब खुश नजर आये. उन्‍होंने कहा कि हमने जो प्रयोग किया वह सफल रहा है. अब भोजपुरी इंडस्‍ट्री भी प्रयोगधर्मी हो रही है और उससे भी बड़ी बात ये है कि इंडस्‍ट्री के लिए ये प्रयोग सफल साबित हो रहे हैं. 

उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी (Bhojpuri Video Song) फिल्‍म इंडस्‍ट्री के इतिहास में अलबम ‘ये लड़की सही है’ दूसरी ऐसी अलबम है, जिसकी शूटिंग विदेश में हुई है. इससे पहले हमने ही पवन सिंह को लेकर अलबम ‘नंबर ब्‍लॉक चल रहा है’ की शूटिंग दुबई के मनोरम लोकेशन पर की थी. दूसरी अलबम की शूटिंग भी दुबई में हुई है. इस गाने के डायरेक्‍टर कुमार सौरव सिन्‍हा हैं. लिरिक्‍स आजाद सिंह के हैं. आजाद सिंह के साथ ही सजन मिश्रा ने इस गाने में म्‍यूजिक दिया है. 


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *