Bihar Assembly Elections: Tejashwi Yadav Attcks on BJP Over Amit Shah Virtual Rally – बिहार में BJP की वर्चुअल रैली को लेकर तेजस्वी का हमला- भाजपा दुनिया की एकमात्र ऐसी पार्टी है जो…

205 Views
Jun 1, 2020
बिहार में BJP की वर्चुअल रैली को लेकर तेजस्वी का हमला- 'भाजपा दुनिया की एकमात्र ऐसी पार्टी है जो...'

राजद नेता तेजस्वी यादव.

नई दिल्ली:

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह 9 जून को बिहार में पहली वर्चुअल रैली करेंगे. इस रैली में 1 लाख लोगों को अमित शाह का भाषण सुनाने की व्यवस्था की जा रही है. इधर, विधानसभा चुनाव की तैयारी और बीजेपी की वर्चुअल रैली को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि ‘भाजपा दुनिया की पहली ऐसी पार्टी है जो अपने लोगों के मरने पर जश्न मना रही है.

 

यह भी पढ़ें


राजद नेता ने ट्वीट किया, ‘कोरोना की संख्या लगभग 2 लाख पहुंच गई है. ग़रीब पैदल चल भूखे मर रहे हैं, लेकिन BJP 9 जून को डिजिटल रैली निकालेगी. भाजपा दुनिया की पहली ऐसी पार्टी है जो अपने लोगों के मरने पर जश्न मना रही है. जिस दिन BJP ग़रीबों की मौत का जश्न मनाएगी उसी दिन प्रतिकार में हम ‘गरीब अधिकार दिवस’ मनाएंगे.

तेजस्वी ने इसके अलावा एक और ट्वीट में लिखा, ‘डिजिटल रैली करने वालों को अगर जनता की चिंता होती तो वो डिजिटल जनसेवा करते, डिजिटल मदद करते जैसे हमने डिजिटली लाखों की मदद की. लेकिन ग़रीबों के पेट पर लात मारने वाले संवेदनहीन लोग उनकी पीड़ा को नहीं समझ सकते. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक बार कहा था ग़रीब को डाटा से पहले आटा चाहिए.

उन्होंने लिखा, ‘बीजेपी और जेडीयू सिर्फ अपनी सत्ता की भूख मिटाना चाहती है, लेकिन हम ग़रीबों-मज़दूरों के पेट की भूख मिटाना चाहते हैं. 9 जून को सभी बिहारवासी अपने-अपने घरों में थाली, कटोरा और गिलास बजाएंगे. बाहर से लौटे सभी श्रमिक भाई भी थाली -कटोरा बजा चैन से नींद में सो रही बिहार सरकार को जगायेंगे.

इससे पहले बिहार के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बताया कि पार्टी ने इस वर्चुअल के लिए 243 विधानसभा क्षेत्रों के  एक लाख लोगों को तैयार है. इसके लिए उन लोगों के लिए भी व्यवस्था की गई जो सिर्फ भाषण सुनना चाहते हैं.  9 जून को होने वाली इस रैली के जरिए बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए अपने डिजिटल प्रचार अभियान की शुरुआत कर देगी. 

इसके बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अन्य नेता भी अलग-अलग तारीखों में ऐसी रैलियों में हिस्सा लेंगे. संजय जयसवाल ने बताया कि जेपी नड्डा की रैलियां दो भागों में होगी जिसमें पहले उत्तर बिहार और फिर दक्षिण बिहार को कवर किया जाएगा. आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव इसी साल होने हैं. बीजेपी साल 2005 से नीतीश कुमार की अगुवाई में जेडीयू के साथ सत्ता में साझेदार है.  हालांकि बीच में करीब 4 साल (2013 से 2017 तक) दोनों के बीच गठबंधन टूट गया था.

VIDEO: तेजस्वी यादव ने बताया, कैसी है लालू प्रसाद यादव की तबियत?



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *