Bollywood Director Onir Twitter Reaction On Vikas Dubey Encounter – एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले

143 Views
Jul 10, 2020
एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- भविष्यवाणी हुई थी या...

ओनिर (Onir) ने किया विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर को लेकर ट्वीट

खास बातें

  • एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने कहा कि शर्मनाक मुठभेड़
  • ओनिर का विकास दुबे को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले गैंगेस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में ओनिर ने एनकाउंटर को शर्मनाक बताया है. बता दें कि विकास दुबे को कानपुर ला रही STF के काफिले की गाड़ी आज सुबह हादसे का शिकार हो गई थी. कानपुर के करीब ही ये हादसा हुआ था. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद पुलिस की बंदूक छीनकर विकास भागने कोशिश कर रहा था. इसी दौरान पुलिस ने कुख्यात अपराधी को मार गिराया. (यहां देखें ट्वीट)

695mp8hg

यह भी पढ़ें

वहीं, ओनिर (Onir) ने विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “विकास दुबे का एनकाउंटर सबसे शर्मनाक मुठभेड़ है. क्या भविष्यवाणी की गई या ऐसा होने का इंतजार था. वास्तविक जांच में विभिन्न राजनीतिक संबद्धता के साथ कई शक्तिशाली राजनीतिक नाम के कनेक्शन और समर्थन का पता चला होगा. यह लोकतंत्र का मजाक है.” ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर अपने विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. 

बता दें कि विकास (Vikas Dubey) को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था. गार्ड द्वारा पहचाने जाने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने कल रात ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया था. विकास दुबे को लेकर रवाना हुई गाड़ियों में सबसे आगे चल रही गाड़ी ने गुना के टोल प्लाजा के स्टॉपर पर तेजी से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद पीछे काफिले में चल रही अन्य गाड़ियों ने तेजी से ब्रेक लगाए और सभी गाड़ियां असंतुलित होने लगी. ऐसे में विकास दुबे ने भागने की कोशिश की, जिसपर एक पुलिसकर्मी ने उसे मार दिया. 

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *