Deepika Padukone Ranks Highest Sushant Singh Rajput For His Performance Video Viral

153 Views
Jun 20, 2020
दीपिका पादुकोण ने काम के हिसाब से दी थी सुशांत सिंह राजपूत को 'हाइएस्ट रैंकिंग', खूब Viral हो रहा है Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दी थी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को हाइएस्ट रैंकिंग

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत को दी हाइएस्ट रैंकिंग
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे सुशांत पसंद है
  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता था. लेकिन बीते 14 जून को एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत को उनके काम के लिए हाइएस्ट रैंकिंग देती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण का यह वीडियो सोशर मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है, जिसमें उनसे पूछा गया कि वह किसे उनके काम के आधार पर हाइएस्ट रैंक करेंगी. इसपर दीपिका पादुकोण ने कहा, “मुझे सुशांत (Sushant Singh Rajput) का काम बहुत पसंद है.” दीपिका पादुकोण का यह वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैंस में बॉलीवुड में फैले परिवारवाद को लेकर आक्रोश नजर आ रहा है. 


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. एक्टर के अंतिम संस्कार के लिए उनका परिवार पटना से मुंबई आया था. वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत सीरियल पवित्र रिश्ता में मुख्य भूमिका अदा करती नजर आए थे. फिल्म काय पो चे सुशांत ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. 

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *