Deepika Padukone Shares Her Throwback Cannes Video Kartik Aaryan Cant Understand Her Caption – दीपिका पादुकोण ने Video शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन कि कार्तिक आर्यन को नहीं आया समझ, बोले

137 Views
Jun 5, 2020
दीपिका पादुकोण ने Video शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन कि कार्तिक आर्यन को नहीं आया समझ, बोले- इसका मतलब...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर किया कान फिल्म फेस्टिवल का वीडियो

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ग्रीन रूम में कर रही थीं डांस
  • वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा ऐसा कैप्शन, कार्तिक आर्यन को नहीं आया समझ
  • एक्टर ने कमेंट में पूछा इसका मतलब…

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ क्वारंटीन में समय बिता रही हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने बीते साल हुए कान फिल्म फेस्टिवल से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह तैयार होती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं और इतना ही नहीं, वह मस्ती में खूब डांस भी कर रही हैं. यूं तो दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को लेकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है, लेकिन बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर सवाल खड़ा कर दिया. 

यह भी पढ़ें


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “ग्रीन रूम शेनानिगन्स.” उनका यह कैप्शन एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को समझ नहीं आया, जिसे लेकर उन्होंने दीपिका पादुकोण के वीडियो पर कमेंट किया, “शेनानिगन्स मतबल?” खास बात तो यह है कि एक्टर के इस सवाल का दीपिका पादुकोण ने भी जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने रिप्लाई में लिखा, “अजीबो-गरीब हरकतें और कुछ मजेदार चीजें करना; शैतानी (जैसा कई बार आप करते हो.)” वीडियो में एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. सिर पर गुलाबी पगड़ी पहने और बाथ रॉब में एक्ट्रेस डांस भी कर रही हैं. 

6519d2h

बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बताया था कि वह दीपिका पादुकोण जैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि दीपिका को जिस तरह से अपने पति पर गर्व रहता है, वह देखकर अच्छा लगता है. वहीं, दीपिका पादुकोण की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार अदा करेंगी. शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने छपाक में मुख्य भूमिका अदा की थी. 

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *