Delhi: IRS officer commits suicide due to fear of Coronavirus – दिल्ली में कोरोना वायरस के खौफ के चलते IRS अधिकारी ने की आत्महत्या

172 Views
Jun 14, 2020
दिल्ली में कोरोना वायरस के खौफ के चलते IRS अधिकारी ने की आत्महत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

Coronavirus: दिल्ली के द्वारका इलाके में एक भारतीय राजस्व सेवा (IRS) अधिकारी ने एसिड पीकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में लिखा है कि अधिकारी को शक था कि उसे कोरोना है और उसने कोरोनो से अपने पूरे परिवार को संक्रमित कर दिया है, इसलिए वह आत्महत्या कर रहा है.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक रविवार को दोपहर में द्वारका के एक अस्पताल से जानकारी मिली कि एक शख्स ने सुसाइड कर लिया है और अस्पताल में उसका शव रखा हुआ है. पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि  मृतक 56 साल के शिवराज थे तो आयकर विभाग में एडीशनल कमिश्नर थे और फिलहाल उनकी पोस्टिंग आरके पुरम इलाके में आयकर विभाग के दफ्तर में थी. 

जांच में पता चला कि वे द्वारका सेक्टर 6 इलाके में अपनी कार के अंदर बेहोशी की हालत में पाए गए, फिर उन्हें अस्पताल लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. कार से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. उसमें उन्होंने खुद को कोरोना होने का जिक्र किया है. सुसाइड नोट में ये भी लिखा है कि उन्हें लगता है कि उनकी वजह से उनके परिवार को कोरोना का संक्रमण हो गया है. पुलिस का कहना है कि एक हफ्ते पहले शिवराज ने अपना कोविड का टेस्ट भी कराया था जो निगेटिव आया था. इसके बाद क्या उन्होंने कोई कोविड टेस्ट कराया था या उनके परिवार में कोई कोरोना पॉजिटिव है? इसकी जांच चल रही है.

शिवराज के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है. पता चला है कि शिवराज की कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी. रविवार को वे अपनी गाड़ी लेकर बाहर निकले थे. लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे. इसके बाद उनकी तलाश शुरू हुई. घर से कुछ दूरी पर उनकी गाड़ी मिली, जिसमें वे पिछली सीट पर पड़े हुए थे.


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *