Delhi Police paid tribute to its former Commissioner Ved Marwah wrote We will miss you very much Sir – दिल्ली पुलिस ने अपने पूर्व आयुक्त वेद मारवाह को श्रद्धांजलि दी, लिखा : हमें आप बहुत याद आयेंगे, सर

117 Views
Jun 6, 2020
दिल्ली पुलिस ने अपने पूर्व आयुक्त वेद मारवाह को श्रद्धांजलि दी, लिखा : हमें आप बहुत याद आयेंगे, सर

दिल्ली पुलिस पूर्व आयुक्त वेद मारवाह (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने अपने पूर्व आयुक्त वेद मारवाह को शनिवार को श्रद्धांजलि दी. मारवाह का 87 साल की उम्र में शुक्रवार को निधन हो गया था. वर्ष 1985 से 1988 तक दिल्ली पुलिस के आयुक्त रहे मारवाह बाद में झारखंड, मिजोरम और मणिपुर के राज्यपाल भी रहे. गोवा के कार्यकारी पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह ने बताया कि मारवाह ने उत्तरी गोवा में मापुसा के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली.

यह भी पढ़ें

सिंह के मुताबिक गोवा में अपने घर में गिर जाने के बाद मारवाह को तीन सप्ताह पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार को शाम साढ़े सात बजे उनका निधन हो गया. दिल्ली पुलिस ने शनिवार को मारवाह को श्रद्धांजलि दी.

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘ मृदु व्यवहार लेकिन दृढ़ निश्चय वाले, मृदुभाषी लेकिन कठिन कार्य को भी पूरा करने वाले सर्वोत्कृष्ट नौकरशाह. शानदार पुलिस अधिकारी एवं उत्कृष्ट प्रशासक- वेद मारवाह सर, हमने एक महान हस्ती खो दी.” 

दिल्ली पुलिस ने लिखा, ‘‘दिल्ली पुलिस अपने सबसे शानदार आयुक्तों में एक को सलाम करती है और श्रद्धांजलि देती है.” एक जवाब में उन्होंने यह भी लिखा, ‘‘हमें आप बहुत याद आयेंगे, सर.” 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *