Delhi: Two youth started robbery due to job loss, Arrested – लॉकडाउन में नौकरी गई तो शौक पूरे करने के लिए दो युवक करने लगे झपटमारी, गिरफ्तार

120 Views
Jun 11, 2020
लॉकडाउन में नौकरी गई तो शौक पूरे करने के लिए दो युवक करने लगे झपटमारी, गिरफ्तार

नौकरी छूटने पर इन दोनों युवकों ने झपटमारी शुरू कर दी थी

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है जो लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद ताबड़तोड़ झपटमारी कर रहे थे. इनमें से एक आरोपी पिज़्ज़ा डिलीवरी करता था तो दूसरा कपड़े के स्टोर में काम करता था. दोनों को शराब पीने की लत थी, 70 प्रतिशत कोरोना फीस बढ़ने के बाद शराब महंगी भी हो गई थी. ऐसे में अपने शौक को पूरा करने के लिए ये झपटमारी करने लगे. पुलिस के अनुसार, आरोपियों के नाम राहुल और अनिल है, इन्हें मैदानगढ़ी थाने के एसएचओ जतन सिंह की टीम ने झपटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

दोनों आरोपी फतेहपुर बेरी इलाके के रहने वाले हैं. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक नेब सराय और मैदानगढ़ी इलाके में महिलाओं के साथ लगातार झपटमारी की वारदात हो रहीं थी. कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि एक काले रंग की बाइक पर 2 लड़के आते हैं और पिस्टल की नोंक पर झपटमारी करते हैं. ये महिलाओं से सोने की चैन और पर्स छीन लेते हैं. वो जिस बाइक से आते हैं हर बार उसके रजिस्ट्रेशन नंबर से भी छेड़छाड़ कर उसे बदल देते हैं. इसके बाद 10 जून को आखिरकार दोनों आरोपियों को मैदानगढ़ी इलाके से पकड़ लिया गया. पूछताछ में पता चला कि आरोपियों के नाम अनिल और राहुल हैं. अनिल कालका जी के एक कपड़े के स्टोर में काम करता था जबकि राहुल महिपालपुर में एक पिज़्ज़ा शॉप में डिलीवरी बॉय था. लॉकडाउन के चलते उनकी नौकरी चली गयी और अपने शौक पूरे करने के लिए उन्होंने जुर्म का रास्ता चुन लिया. इन दोनों के पास से 2 देशी कट्टे, 2 कारतूस और 2 सोने की चैन बरामद हुई हैं. दोनों ने मिलकर अब तक चोरी और झपटमारी की 6 वारदात अंजाम दी हैं.


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *