Dharmendra Tweet On Empty Theaters Due To Coronavirus Lockdown Tweet Viral – सिनेमाघरों को सुनसान पड़ा देख भावुक हुए धर्मेंद्र, Photo पोस्ट कर बोले

131 Views
Jul 4, 2020
सिनेमाघरों को सुनसान पड़ा देख भावुक हुए धर्मेंद्र, Photo पोस्ट कर बोले- ये सन्नाटा देखकर, दिल उदास...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने सुनसान पड़े सिनेमाघरों पर किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने फॉर्म पर वक्त बिता रहे हैं. एक्टर अकसर अपने फार्म पर उगाए फलों और सब्जियों की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते हैं. लेकिन, हाल ही में धर्मेंद्र ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्टर लॉकडाउन और कोरोनावायरस के कारण सुनसान पड़े सिनेमाघरों को देखकर उदास दिखाई दे रहे हैं. बता दें, यूं तो ‘अनलॉक 2’ के तहत जनता को कुछ एहतियात दे दी गई हैं, लेकिन सिनेमाघरों को अभी तक खोला नहीं गया है. 

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “राखी सिनेमा, लुधियाना… अनगिनत फिल्में देखी हैं यहां, ये सन्नाटा देखकर, दिल उदास हो गया मेरा.” धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, कोरोनावायरस से देश में अब तक 6 लाख 48 हजार 315 लोग संक्रमित हो गए हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है.


बता दें, धर्मेंद्र (Dharmendra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं. वहीं, धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *