Dharmendra Twitter Reaction On Amitabh Bachchan Covid Tested Postive – धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन को लेकर किया ट्वीट, लिखा

131 Views
Jul 12, 2020
धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन को लेकर किया ट्वीट, लिखा- 'मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है...'

धर्मेंद्र (Dharmendra)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने NDTV को बताया है कि बिग बी ठीक हैं और उनपर इलाज का अच्छा असर हो रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने पिछले 10 दिनों में खुद से मिलने वाले लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की. इस खबर पर पूर देश से रिएक्शन आ रहे हैं और सभी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर ट्वीट में लिखा: “अमित, जल्दी ठीक हो जाओ. मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है …… वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट और ठीक हो जाएगा … जया, चिंता मत करो … हर चीज ठीक होगी मेरी बहादुर बच्ची … घर पर अपने आप को और सभी को देखें ….. लव यू ऑल …… ध्यान रखना.” इससे पहले हेमा मालिनी (Hema Malini) ने लिखा था: “अमित जी का कोराना टेस्ट पॉजिटिव आया है और नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं और मुझे यकीन है कि हमारी सभी सामूहिक प्रार्थनाओं के साथ, वह इससे सुरक्षित बाहर आएंगे.”

अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने बताया है कि अमिताभ बच्चन ठीक हैं और वो एसिम्टोमेटिक हैं. एसिम्टोमेटिक वैसे मरीज होते हैं जिनमें पहले से बीमारी के कोई भी लक्षण नजर नहीं आते या फिर बेहद हल्के लक्षण नजर आते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई में रहते हैं जो इस जानलेवा कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है. मुंबई में अब तक 91745 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5,244 लागों की मौत इस वायरस के चले हुई है. अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही सिनेमा और राजनीतिक जगत से उनकी कुशलता के लिए संदेशों की बाढ़ आ गई.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *