Diya Aur Baati Hum Actress Deepika Singh Mom Corona Positive Ask Delhi CM For Help Video Viral

107 Views
Jun 13, 2020
'दिया और बाती हम' एक्ट्रेस की मम्मी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली सरकार से लगाई मदद की गुहार... देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) की मॉम को हुआ कोरोना

खास बातें

  • दीपिका सिंह की मम्मी निकलीं कोरोना पॉजिटिव
  • अरविंद केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार
  • घर में रहते हुए हुआ कोरोना

नई दिल्ली:

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से अपने पैर पसरा रहा है. देश में लगातार इस खतरनाक वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में कोरोना (Covid 19) का प्रकोप काफी ज्यादा देखा जा रहा है. हाल ही में ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस दिपिका सिंह (Deepika Singh) की मम्मी भी कोरोना से संक्रमित निकलीं, इस बात का जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए दी. दीपिका की मॉम कोरोना से संक्रमित हैं, लेकिन अभी तक उन्हें किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया गया है, जिसके कारण एक्ट्रेस दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मदद की गुहार लगा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) कह रही हैं, “सर मेरी मम्मी की उम्र 59 साल है और वह दिल्ली में है, मेरे पापा के साथ. उनकी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनका टेस्ट हुआ कुछ 4 या 5 दिन पहले. मगर रिपोर्ट उनको अभी तक हाथ में नहीं दी है. सिर्फ पापा को बोला की रिपोर्ट की फोटो खिंचकर ले जाइये. हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है, तो हम उन्हें किसी अस्पताल में भी नहीं दिखा सकते. मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करूं. मेरी मम्मी जोइंट फैमिली में रहती हैं. वह पहाड़ गंज में है. वहां 45 लोग एक साथ रहते हैं, मेरी दादी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, पापा भी सस्पेक्टिड हैं. “


वीडियो में दीपिका (Deepika Singh) आगे सरकार से गुहार लगाते हुए कह रही हैं कि कई लोगों का टेस्ट होना बहुत आवश्यक है, वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, “समझ नहीं आ रहा मम्मी को यह कैसे हुआ है, क्योंकि मम्मी तो घर में ही रहती हैं. सब लोग कह रहे हैं घर पर ही रहें और ख्याल रखें, लेकिन घर पर रहकर हम उनका चेस्ट एक्स रे कैसे करवाएंगे. कहीं से कोई गाइडेंस नहीं मिल रही है. मैंने जहां भी बात की है, वहां सभी कह रहे हैं कि बैड फुल हैं. सब लोग डरे हुए हैं, इसलिए हमें आपकी मदद की जरूरत है.”

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *