Fire in a warehouse in Mundka area of ​​West Delhi, 34 vehicles of fire brigade were used to extinguish the fire – पश्चिम दिल्ली के मुंडका इलाके में एक गोदाम में लगी आग, दमकल की 34 गाड़ियां मौके पर मौजूद

107 Views
Jul 8, 2020
पश्चिम दिल्ली के मुंडका इलाके में एक गोदाम में लगी आग, दमकल की 34 गाड़ियां मौके पर मौजूद

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

कोरोना संकट झेल रहे दिल्ली में मुंडका इलाके में बुधवार रात एक गोदाम में भीषण आग लग गई. घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रात करीब 10 बजकर 23 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली और दमकल की 34 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. उन्होंने कहा कि ऐसा संदेह है कि गोदाम में चिकित्सा उपकरण रखे थे. उन्होंने कहा कि आग पर काबू पाने के लिये प्रयास किया जा रहा है.आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है. 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि दिल्ली में हाल के दिनों में कई आगजनी की घटना देखने को मिली है. पिछले महीने दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में तीसरी मंजिल पर आग लग गयी थी. इसके अलावा 31 मई को आर्मी कैंटीन में भीषण आग लगने की घटना सामने आई थी. दिल्ली कैंट स्थित सीएसडी कैंटीन में आग सुबह नौ बजे के आसपास लगी थी. आर्मी की यह कैंटीन (सर्वोत्तर सीएसडी कैंटीन) दिल्ली कैंट के सदर बाजार इलाके में है. फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर काफी मेहनत करना पड़ा था. इसके पहले 25 मई को तुगलकाबाद की झुग्गियों में आग की भयंकर घटना हुई थी. तुगलकाबाद इलाके में 25 मई की रात भीषण आग की वजह से करीब 1500 झुग्गियां जलकर राख हो गई और सैकड़ों लोग बेघर हो गए. हालांकि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ था.

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO:मोमबत्ती की फैक्टरी में धमाका, 7 लोगों की मौत


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *