from 1.8 lakh Cartier ring to 1..5 lakh Louis Vuitton bracelet sunaha khan shares her expensive jewellery collection watch video

97 Views
Jul 8, 2020
Video: 1.8 लाख की अंगूठी से लेकर 1.5 लाख तक के ब्रेसलेट तक सुहाना खान ने फैन्स को दिखाया अपना एक्सपेंसिंव ज्वेलरी कलेक्शन

Suhana Khan: सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

ड्रेसअप होना किस लड़की को पसंद नहीं है लेकिन लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही शायद सभी लड़कियों और महिलाओं ने ड्रेसअप करना बंद कर दिया. इसकी जगह अधिकतर महिलाएं केवल अपनी जूम मीटिंग के लिए एक प्रोफेशनल शर्ट और अच्छे से टाई-अप बालों में नजर आती है. हालांकि, जब भी बात स्टार किड्स की आती है तो वो हमेशा ही अपन स्टाइल से फैन्स का दिल जीत लेते हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल्स इसका सबूत हैं. 

यह भी पढ़ें

चाहे लॉकडाउन हो या न हो स्टार किड्स अक्सर ही स्टाइलिश अवतार में अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और पिक शेयर करते हुए फैन्स को अपना ज्वेलरी कलेक्शन (Expensive Jewellery Collection) दिखाया है. 

अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने ”Details” लिखा है. दरअसल, उन्होंने वीडियो में अपनी ज्वेलरी का क्लोजअप लुक दिखाया है और शायद इसी वजह से उन्होंने वीडियो के कैप्शन में डिटेल लिखा है. सुहाना के इस कलेक्शन में कार्टिअर (Cartier) और लुइस व्यूटन (Louis Vuitton) का रिस्ट बैंड और रिंग दिखाई दे रही है. इसे देखकर लगता है कि 20 वर्षीय स्टार किड का टेस्ट काफी एक्सपेंसिव है. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सुहाना ने अपनी रिंग फिंगर में दो कार्टियर रिंग पहनी हुई हैं, जिनकी कीमत 1 लाख से 1.5 लाख के बीच है. 

वहीं उन्होंने लुइस व्यूटन ब्रेसलेट भी पहने हुए हैं, जिनकी कीमत लगभग 1.8 लाख रुपये है. सुहाना ने अपने उल्टे हाथ की कलाई में डायमंड क्लैड टैनिस ब्रेसलेट पहना हुआ है, जिसकी चेन सिल्वर कलर की है. अपनी इन डिटेल्स को उन्होंने 2 नेकलेस के साथ कंप्लीट किया है, जिनमें डायमंड पेन्डेंट लगा हुआ है. 

सिर्फ दो पोस्ट में ही सुहाना की इतनी महंगी ज्वेलरी देखने के बाद हम सोच रहे हैं कि उनका ज्वेलरी का फुल कलेक्शन कितना एक्सपेंसिव होगा. हालांकि, सुहाना के इस कलेक्शन के बारे में आपका क्या कहना है. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *