Incident of and looting with private airlines pilot in Delhi – दिल्ली में निजी एयरलाइन्स के पायलट के साथ बीच सड़क पर चाकूबाजी और लूटपाट

137 Views
Jun 3, 2020
दिल्ली में निजी एयरलाइन्स के पायलट के साथ बीच सड़क पर चाकूबाजी और लूटपाट

दिल्ली में लूटपाट की घटना

नई दिल्ली:

बुधवार सुबह आईआईटी दिल्ली के पास कई लोगों के साथ लूटपाट की खबर है.वारदात के शिकार एक निजी एयरलाइन्स के पायलट भी हुए जिनका नाम युवराज तेवतिया है , बुधवार को सोशल मीडिया पर डाला गया एक पोस्ट वायरल जो हो गया है कहा गया कि पीड़ित युवराज तैवतिया स्पाइस जेट में कैप्टन है. वह अपने घर से आफिस की कैब में एयरपोर्ट जाने के लिए निकले थे. आईआईटी दिल्ली फ्लाईओवर पर  4 से 5 टू व्हीलर पर करीब10 लोग आए और उन्होंने तेवतिया की गाड़ी को रोक लिया. आरोपियों ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और एक बदमाश ने उनके सिर पर पिस्टल तान दी, आरोपियों ने उसने उनका सामान और 34 हजार रुपए लूट लिए,हमले के दौरान एक बदमाश ने उन्हें चाकू भी मारा जिससे वह घायल हो गए,आरोपियों ने इसी हमले के दौरान कई कार सवारों के साथ लूट पाट की.

यह भी पढ़ें

युवराज ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची किशनगढ़ थाना पुलिस ने उनकी शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी देवेंद्र आर्या ने इस वारदात पर कई बार कोशिश करने के बाद कोई जबाब नहीं दिया, इस पर दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता एमएस रंधाबा ने बताया कि लूट का मामला दर्ज कर लिया है,और जांच चल रही है, उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी पुलिस को एक ही शिकायत मिली है,जांच जारी है.

VIDEO:उपद्रवियों ने CRPF जवान का जलाया घर, मदद में मिला 11 लाख का चेक


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *