Jammu- Kashmir: Pakistani Terrorist trying to infiltrate were killed by army – जम्मू-कश्मीर : घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी आतंकियों को सेना ने मार गिराया, AK-47 समेत गोलाबारूद बरामद

104 Views
Jul 11, 2020
जम्मू-कश्मीर : घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी आतंकियों को सेना ने मार गिराया, AK-47 समेत गोलाबारूद बरामद

घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो पाकिस्तानी आतंकी ढेर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कश्मीर :

भारतीय सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकियों और घुसपैठियों के खिलाफ अभियान तेज कर रखा है. इसी कड़ी में सेना ने पाक घुसपैठियों की भारत के सीमा में दाखिल होने की एक और कोशिश को आज नाकाम कर दिया. साथ ही दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया गया है. सेना ने कश्मीर के नौगाम सेक्टर में शनिवार सुबह एलओसी पर संदिग्ध मूवमेंट देखी. जिसके बाद सेना तेजी से हरकत में आई और बारामुला के नौगाम सेक्टर के एलओसी पर आतंकियों के लिए घात लगाकर बैठ गई.

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी आतंकी जैसे ही भारतीय सीमा में दाखिल हुए तो सेना की कार्रवाई में दोनों आतंकी मारे गए. मारे गए आतंकियों के पास से दो एके-47 और लड़ाई में इस्तेमाल होने वाले गोला बारूद बरामद हुए हैं. सेना के सतर्कता की वजह से पाकिस्तानी आतंकियों के नापाक मंसूबे कामयाब नही हो पाए. 

इससे पहले, एक जुलाई को जम्मू कश्मीर के राजौरी के केरी इलाके में सुरक्षाबलों को घुसपैठ की खबर मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे आतंकी को मार गिराया गया. यह आतंकी सुबह तकरीबन 5.55 पर घुसपैठ की कोशिश कर रहा था. जानकारी है कि आतंकी 400 मीटर एलओसी के भारतीय इलाके में आ गया था, तभी सेना ने उसपर फायर किया था.

वीडियो: कश्मीर में CRPF पर आतंकी हमले में पुलिस ने बचाई 3 साल के मासूम की जान


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *