Kerala Police files case against BJP MP Maneka Gandhi for tweeting on Malappuram – मलप्पुरम पर ट्वीट को लेकर केरल पुलिस ने बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज किया मामला

163 Views
Jun 6, 2020
मलप्पुरम पर ट्वीट को लेकर केरल पुलिस ने बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज किया मामला

भाजपा सांसद मेनका गांधी पर मामला दर्ज

मलप्पुरम:

केरल के पल्लकड़ में 27 मई को गर्भवती हथिनी की हुई मौत के संदर्भ में कथित रूप से भड़काऊ टिप्पणी करने को लेकर राज्य पुलिस ने भाजपा सांसद मेनका गांधी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मलप्पुरम जिला पुलिस प्रमुख अब्दुल करीम यू ने पीटीआई-भाषा को बताया कि जलील नामक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर मेनका गांधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153 (दंगा फैलाने की मंशा से जानबूझकर भड़काना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मेनका गांधी ने दंगा भड़काने की मंशा से मलप्पुरम के लोगों के खिलाफ आधारहीन आरोप लगाए हैं.  

यह भी पढ़ें

अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है. उन्होंने बताया कि मेनका के खिलाफ छह शिकायतें मिली हैं. पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने ट्वीट किया था कि ‘मलप्पुरम अपनी आपराधिक गतिविधियों के लिए कुख्यात है, खास तौर से पशुओं के खिलाफ.” इसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं.    मेनका ने कहा, ‘‘कभी किसी शिकारी या वन्य जीवों की हत्या करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है, इसलिए वे ऐसा करते रहते हैं.”   

VIDEO: हथिनी के तीन हत्यारों की पहचान हुई


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *