Kumar Vishwas tweeted about Tahir Hussain and Manu Sharma – कुमार विश्वास ने ताहिर हुसैन और मनु शर्मा को लेकर किया ट्वीट, लिखा- उसने कहा था- सरजी, ये राजनीति है, भाड़ में गई…

174 Views
Jun 3, 2020
कुमार विश्वास ने ताहिर हुसैन और मनु शर्मा को लेकर किया ट्वीट, लिखा- 'उसने कहा था- सरजी, ये राजनीति है, भाड़ में गई...'

मशहूर कवि कुमार विश्वास- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आम आदमी पार्टी (आप) के ‘निलंबित’ पार्षद ताहिर हुसैन और जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी मनु शर्मा को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए एक बयान का जिक्र किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ”उसने कहा था- ‘सरजी, ये राजनीति है, भाड़ में गई हर बात पर तुम्हारी ये स्वराज, राष्ट्रवाद और नैतिकता की दुहाई, चुनाव से एक साल पहले तक जो चाहो करो, ये लोग सब भूल जाते हैं!”

 
कुमार विश्वास ने अपनी इसी ट्वीट में आगे लिखा, ”आज ताहिर हुसैन के सच और मनु शर्मा की रिहाई में उसके सीधे-सीधे हाथ की पुष्टि के बाद की खामोशी ने बताया ‘वो सही था’.”

यह भी पढ़ें

बताते चले कि मंगलवार को दिल्‍ली के चांदबाग इलाके में इसी साल हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने  कड़कड़डूमा कोर्ट में 1030 पन्‍नों की चार्जशीट दाखिल की. इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के ‘निलंबित’ पार्षद ताहिर हुसैन को हिंसा का मास्टरमाइंड बताया गया है. मामले में ताहिर हुसैन उसका भाई शाह आलम समेत कुल 15 आरोपी बनाए गए है. चार्जशीट में 75 गवाहों के बयान शामिल किये गए हैं. FSL रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि ताहिर हुसैन के घर-दफ्तर की जानबूझकर DVR खराब की गई थी ताकि CCTV फुटेज सामने न आ पाएं.

वहीं, जेसिका लाल हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे मनु शर्मा (Manu Sharma) को सोमवार को तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से रिहा कर दिया गया. बता दें कि दिल्ली सजा समीक्षा बोर्ड ने जेसिका लाल हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे मनु शर्मा की समय से पहले रिहाई की सिफारिश की थी. 

वीडियो: CM अरविंद केजरीवाल बोले- हमारी सरकार कोरोना से 4 कदम आगे



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *