Lalu Yadav Slams Nitish Kumar Over Covid Crisis in Bihar – लालू यादव ने कसा नीतीश कुमार पर तंज, ट्वीट किया

152 Views
Jun 28, 2020
लालू यादव ने कसा नीतीश कुमार पर तंज, ट्वीट किया- पर्दे में रहने दो पर्दा न उठाओ, पर्दा जो उठ गया...

लालू यादव चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता हैं और इन दिनों रांची के रिम्स में भर्ती हैं (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में चुनाव की दस्तक के साथ ही राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक्टिव हो गए हैं. सियासी मैदान से दूर लालू ट्विटर के माध्यम से नीतीश कुमार पर सीधा निशाना साधा. लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री को साधते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में लालू ने बॉलीवुड के गाने का इस्तेमाल किया. लालू यादव ने लिखा कि पर्दे में रहने दो पर्दा न उठाओ, पर्दा जो उठ गया तो भेद खुद जाएगा. आरजेडी प्रमुख ने आगे लिखा कि नीतीश कुमार के पंद्रह साल, भ्रम और झूठ का काला काल. 

यह भी पढ़ें

उन्होंने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में नीतीश कुमार अपने दल-बल के साथ इलाके का दौरा करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके मुख पर एक कपड़ा है. लालू यादव चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता हैं और रांची के रिम्स में भर्ती हैं. बिहार में जारी चुनावी गहमा-गहमी के बीच लालू प्रसाद ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रमता बढ़ा दी है. वह इससे पहले भी सोशल मीडिया के जरिए  नीतीश पर निशाना साधते रहे हैं. 

बता दें कि इस साल के अंत तक बिहार में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है. ऐसे में सभी दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. पिछले दिनों नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा था कि वह नीतीश बनाम लालू राज के 15 सालों की चर्चा करें. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से करें कि लोगों को बताएं कि लालू राज में 15 सालों में कितना काम हुआ था और पिछले 15 सालों में नीतीश सरकार में क्या क्या काम किए गए.  

Video: राजद नेता तेजस्वी यादव ने निकाली साइकिल यात्रा



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *