Madhuri Dixit Dance With Govinda On Mera Dil Na Todo Song Video Viral

160 Views
Jul 5, 2020
माधुरी दीक्षित ने गोविंदा संग 'मेरा दिल ना तोड़ो' पर यूं किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और गोविंदा (Govinda)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और गोविंदा (Govinda) को सबसे अच्छा डांसर माना जाता है. जब दोनों डांस करते हैं तो उनके एक्सप्रेशंस कमाल के होते हैं. इन दोनों ने कई फिल्में साथ की हैं और फैन्स का भरपूर मनोरंजन किया है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और गोविंदा (Govinda) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी शो में दोनों कलाकार स्टेज पर एक साथ डांस कर रहे हैं. इस दौरान सबकी आंखें इनके ऊपर ठहर सी गई.

यह भी पढ़ें

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और गोविंदा (Govinda) ने इस दौरान ‘मेरा दिल ना तोड़ो’ (Mera Dil Na Todo) सॉन्ग पर कमाल का डांस किया. यह गाना फिल्म गोविंदा की मशहूर फिल्म ‘राजा बाबू’ का है. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि गोविंदा ने 1980 के दशक में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. और 90 के दशक में एक कॉमेडी हीर के रूप में खुद को फिर से स्थापित किया. उनकी इल्जम, हत्या, जीते हैं शान से और हम फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया था. 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला और शबनम में युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई थी, जिसे खूब सराहा गया था. हालांकि, गोविंदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वीडियो के जरिए फैन्स का मनरंजन करते रहते हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *