Maharashtra : Woman stolen in her own house, police uncovered secret

169 Views
Jun 21, 2020
महिला ने खुद के घर में की लाखों की चोरी, पुलिस ने पकड़ा तो खुला राज

प्रतीकात्मक फोटो.

ठाणे:

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक मकान से कुल 4.07 लाख की नकदी और आभूषण चोरी करने के मामले में पुलिस ने शिकायतकर्ता की पत्नी को पकड़ा है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. खोपरखैराने पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार 15 से 17 जून के बीच बोनकोड़े में एक मकान में कुछ लोग खिड़की की जाली तोड़कर घुस गए और कुल 4.07 लाख की नकदी और आभूषण चोरी करके फरार हो गए. उन्होंने बताया कि घटना के वक्त शिकायकर्ता और उसकी पत्नी घर पर नहीं थे.

अधिकारी ने बताया, ‘‘शिकायकर्ता महेन्द्र वेटा (48) बिल्डर है. हमारी जांच का कोई नतीजा नहीं निकल रहा था और यहां तक कि सीसीटीवी फुटेज से भी कोई सहायता नहीं मिल रही थी. इसके बाद हमने शिकायतकर्ता की पत्नी से पूछताछ करने का फैसला किया जिससे मामले की तह तक पहुंचने में मदद मिली.”

पुलिस निरीक्षक सूर्यकांत जगदले ने कहा, ‘‘महिला ने हमें बताया कि उसने नकदी और आभूषण चुरा लिए थे और बाद में आभूषण बेच दिए थे और इस राशि का इस्तेमाल तीन लाख कर ऋण चुकाने में किया. उसने चोरी होने की कहानी गढ़ी जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. हम आरोपी द्वारा बेचे गए आभूषण को बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं.”

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *