Man helping a thirsty Monkey drink water from a bottle video goes viral

150 Views
Jun 12, 2020
शख्स के हाथ में पानी की बोतल देख प्यासे बंदर ने रोका रास्ता, पकड़कर ऐसे गट-गट पी गया पानी... देखें Viral Video

Viral Video: शख्स के हाथ में पानी की बोतल देख प्यासे बंदर ने रोका रास्ता और ऐसे पिया पानी…

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, शख्स ने बंदर (Monkey) को शानदार अंदाज में पानी पिलाया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (Indian Forest Officer) सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. साथ ही साथ सुशांता नंदा ने इस वीडियो के जरिए एक शानदार मैसेज भी शेयर किया, वह यह….. ‘दयालु होने से अच्छा है आप सही हो’. 

यह भी पढ़ें

इस 14 सेकेंड के वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि, एक शख्स अपने हाथ में पानी का बोतल लिये हुए है और बंदर को पानी पिला रहा है. इस पूरे वीडियो में प्यासा बंदर जिस तरीके से आदमी के हाथ से बोतल पकड़कर गट- गट पानी पीता नजर आ रहा है, वह लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. बंदर को इतने पास से पानी पिलाना अपनी जान को जोखिम में डालने के बराबर है. क्योंकि बंदर के मामले अक्सर एक बात कही जाती है कि वह खाने- पीने की चीजों को हाथों से झपट्टा मारकर भाग जाते हैं. लेकिन इस वीडियो में शख्स ने बिना इधर-उधर की बात सोचें बंदर को आराम से पानी पिलाता हुआ नजर आ रहा है.

देखें Video:

 

इस वीडियो पर अब तक 7 हजार से अधिक व्यूज और 700 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस पर 80 से ज्यादा रिट्वीट आ चुके हैं. इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है और वह इस पर अच्छे- अच्छे कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा… प्यासे को पानी पिलाना बेहद शानदार काम है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, एक अच्छे आदमी की पहचान.. दूसरों की मदद करना.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *