Mandira Bedi do abstract painting with son vir and you cant miss this rockstar vibe video

38 Views
Jun 16, 2020
मंदिरा बेदी बेटे वीर के साथ मजेदार Abstract Painting करती आईं नजर, देखें Video

Mandira Bedi ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने बेटे वीर (Vir) के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं और हर एक पल को स्पेशल बनाने में लगी हुई हैं. इसी बीच उन्होंने मंगलवार को एक वीडियो क्लिप (Video Clip) शेयर किया. इस क्लिप में मंदिरा और वीर एक साथ आर्ट और क्राफ्ट करते हुए नजर आए. मां मंदिरा के साथ बेटे वीर ने कुछ लेटर्स को प्रिंट किया, जिन्हें वह दुबई से लाई थीं.

यह भी पढ़ें

इसके साथ दोनों ने लेटर्स पर साइकिल बनाते हुए इसे रोकस्टार वाइब्स देने की कोशिश की. मंदिरा ने इसके साथ आर्ट वर्क की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. वीडियो में मंदिरा कहती हैं, ”हम वीर के लिए ये लेटर्स दुबई से लाए थे. यह बहुत क्यूट हैं. इनपर पहले से ही साइकिल बनी हुई है. हमनें इन्हें एक बार दोबारा से पेंट करने का सोचा. और इस बार हमने इन्हें रॉकस्टार वाइब दी हैं. एबस्ट्रेक्ट पेंटिंग की खास बात यह है कि इसमें कुछ गलत या सही नहीं होता है”. 

वहीं पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”प्रोजेक्ट मोड”.

गौरतलब है कि वीर मंदिरा बेदी और राज कौशल का बेटा है और उनका जन्म 2011 में हुआ था. मंदिरा अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *