Manoj tiwari says this after removed as Delhi BJP chief – दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से छुट्टी के बाद मनोज तिवारी ने किया यह Tweet…

161 Views
Jun 2, 2020
दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से छुट्टी के बाद मनोज तिवारी ने किया यह Tweet...

दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की छुट्टी.

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी (BJP) सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया गया. मनोज तिवारी की जगह पार्टी ने आदेश कुमार गुप्ता को यह जिम्मेदारी सौंपी है. प्रदेश अध्यक्ष पद से छुट्टी के बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा, ‘भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में इस 3.6 साल के कार्यकाल में जो प्यार और सहयोग मिला उसके लिये सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी, व दिल्ली वासियों का सदैव आभारी रहूंगा. जाने अनजाने कोई त्रुटि हुई हो तो क्षमा करना. नए प्रदेश अध्यक्ष भाई आदेश गुप्ता जी को असंख्य बधाइयां.

यह भी पढ़ें

उधर, आदेश कुमार गुप्ता ने NDTV से बात करते हुए कहा, ‘दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मजबूती प्रदान करना, कार्यकर्ताओं में जोश और विश्वास पैदा करना, संगठन को और अच्छे स्तर पर ले जाना मेरी प्राथमिकताएं होंगी.’ मनोज तिवारी को हटाकर उनकी नियुक्ती किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सामान्य प्रक्रिया है जो काफी समय से लंबित थी. मैं बस यही कहूंगा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है मैं ईमानदारी और निष्ठा से उसे निभाउंगा. 

उत्तरी दिल्ली के मेयर रह चुके आदेश कुमार गुप्ता ने NDTV से बात करते हुए कहा, ‘दिल्ली में बहुत सारी चीजों को करने की जरूरत है. ग्राउंड लेवल पर हमें और काम करने की जरूरत है. ज्यादा लोगों तक पहुंचने और एक सर्वव्यापी संगठन बनाने की जरूरत है ताकि हम दिल्ली में अपना जनाधार बढ़ा सकें.’

दिल्ली में बीजेपी का आधार ख‍िसक क्यों गया है, इस सवाल के जवाब में आदेश गुप्ता ने कहा कि ऐसा नहीं है और संगठन अपनी पूरी क्षमता से काम कर रहा है और हम सभी मिलकर पार्टी को और मजबूती प्रदान करने का काम करेंगे.

VIDEO: दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी की छुट्टी


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *