Mohena Kumari Recovers From Coronavirus Covid 19 Negative But His Brother Test Positive

60 Views
Jul 2, 2020
मोहिना कुमारी का एक महीने बाद कोरोना हुआ ठीक, तो अब भाई हो गए कोविड-19 पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने दी ये सलाह

मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • मोहिना कुमारी का कोरोना हुआ ठीक
  • अब एक्ट्रेस के भाई हो गए कोरोना पॉजिटिव
  • एक्ट्रेस ने दी यह सलाह

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) और उनका परिवार कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हो गए. हालांकि, अब मोहिना कुमारी कोरोना मुक्त हो गई हैं, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा दी. लेकिन इस अच्छी खबर के साथ ही एक बुरी खबर भी सामने आ रही है. दरअसल, मोहिना कुमारी तो कोरोना मुक्त हो गईं, लेकिन उनके भाई दिव्यराज सिंह (Divyaraj Singh) को कोरोना हो गया है. 

यह भी पढ़ें


मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हम नेगेटिव और तुम अब पॉजिटिव आए हो. लेकिन मुझ पर विश्वास करो, तो जितना बुरा यह दिखता है, उतना है नहीं दादू. केवल अपना ‘काढ़ा’ पियो. घर का अच्छा खाना खाओ, फल, सब्जियों और दालों का सेवन करो. रोजाना विटामिन सी की गोलियां खाएं, एसी का इस्तेमाल ना करें, गर्म पानी से गरारे करें. ऑक्सीमीटर को अपने पास रखें और अपने दिल की धड़कन लगातार नापते रहें. हमारी तरफ से आपके लिए ढ़ेर सारा प्यार.”

मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. मोहिना के मुताबिक, जब उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया तो वे डर गई थीं. हालांकि, सही देखभाल और खानपान से एक्ट्रेस ने इस बीमारी पर जीत हासिल कर ली है. बता दें, एक्ट्रेस मोहिना कुमारी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ में भी नजर आईं थीं.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *