Mouni Roy Eating Golgappe Video Viral On Internet – मौनी रॉय का गोलगप्पे खाती आईं नजर, बोलीं- प्याज कचौड़ी, पानीपुरी चाट, समोसा मेरे फेवरेट

133 Views
May 31, 2020
मौनी रॉय का गोलगप्पे खाती आईं नजर, बोलीं- प्याज कचौड़ी, पानीपुरी चाट, समोसा मेरे फेवरेट- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टीवी की दुनिया में लोकप्रियता हासिल करने के बाद बॉलीवुड में भी बखूबी पहचान बनाई है. मौनी रॉय उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लॉकडाउन में एक वीडियो शेयर किया है और बताने की कोशिश की है कि वो इंडियन स्ट्रीट फूड के बिना नहीं रह सकती हैं. मौनी रॉय वीडियो में गोलगप्पे का आनंद लेती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Video) को अभी तक 1 लाख 71 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने गोलगप्पे खाते हुए वीडियो शेयर कर लिखा: “अगर आप शाकाहारी हैं तो इंडियन स्ट्रीट फूड को मिस नहीं कर सकते हैं. आप इन्हें छप्पनभोग.एयूएच से ऑर्डर कर सकते हैं. मेरी फेवरेट है प्याज कचौड़ी, पानीपुरी चाट, चना भटूरा, समोसा, लड्डू और सब कुछ.” मौनी रॉय ने इस तरह फैन्स के सामने स्ट्रीट फूड की पूरी लिस्ट ही रख दी है. उन्होंने बताया है कि वो इन चीजों को खूब पसंद करती हैं. मौनी रॉय के वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ रिलीज हुई थीं. इससे इतर 2020 में मौनी रॉय ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मुगल’ में भी नजर आएंगी. फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. चाहे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ हो या ‘देवों के देव महादेव’, हर सीरियल में मौनी रॉय ने अपना किरदार बखूबी निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने ‘नागिन’ में भी अपने किरदार से खूब धमाल मचाया था.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *