Naagin Actress Nia Sharma Cycling On Road Actress Ride And Glide Video Viral On Internet

57 Views
Jul 6, 2020
TV की नागिन निया शर्मा ने हैंडल पकड़े बिना यूं चलाई साइकिल, Video देख फैंस और कलाकार भी रह गए हैरान

निया शर्मा (Nia Sharma) ने बिना हैंडल पकड़े साइकिल पर बनाया बैलेंस

खास बातें

  • निया शर्मा ने बिना हैंडल पकड़े साइकिल पर बनाया बैलेंस
  • नागिन एक्ट्रेस ने मुंबई की सड़कों पर दौड़ाई साइकिल
  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

टीवी की ‘नागिन’ (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस मुंबई की सड़कों पर जबरदस्त अंदाज में साइक्लिंग करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि निया शर्मा बिना साइकिल का हैंडल पकड़े, शानदार अंदाज में बैलेंस बनाकर साइक्लिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

यह भी पढ़ें

निया शर्मा (Nia Sharma) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसे अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. निया शर्मा के इस वीडियो को लेकर टीवी कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में साइकलिंग करते हुए निया शर्मा का अंदाज और उनका स्टाइल देखने लायक है. अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए निया शर्मा ने लिखा, “राइड एंड ग्लाइड.” एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर करणवीर बोहरा ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “वो सिकंदर ही दोस्तों कहलाता है…” 

टीवी की ‘नागिन’ (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) की बात करें तो वह अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.  निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी. उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *