Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Siddiqui Reaction On Shamas Siddiqui Allegations – नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने उनकी पत्नी पर लगाए धोखाधड़ी के आरोप तो बोलीं

52 Views
Jun 16, 2020
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने उनकी पत्नी पर लगाए धोखाधड़ी के आरोप तो बोलीं- वह खुद नवाज के पैसों पर जी रहे हैं...

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) द्वारा दर्ज कराए केस पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • शमास सिद्द्की ने आलिया सिद्दीकी के खिलाफ दर्ज कराया केस
  • एक्टर की पत्नी ने कहा कि वे खुद नवाज के पैसों पर जी रहे हैं…
  • आलिया सिद्दीकी ने दिया शमास द्वारा दर्ज कराए केस पर रिएक्शन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, एक्टर की पत्नी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था, साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर टॉर्चर का आरोप भी लगाया था. वहीं, हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने आलिया सिद्दीकी के खिलाफ धोखाधड़ी, विश्वासघात और आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है. एक्टर के भाई का दावा है कि उन्होंने आलिया सिद्दीकी को करोड़ों रुपये ट्रांसफर किये थे, जिसे उन्होंने लौटाने से मना कर दिया. 

यह भी पढ़ें

वहीं, शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) द्वारा दर्ज कराए गए केस को लेकर खुद आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने भी मीडिया से बातचीत की. उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज हुए केस पर रिएक्शन देते हुए कहा, “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिस केस के बारे में वह बात कर रहे हैं. मुझे आप लोगों से इसका पता चला है. वह एक फ्रॉड व्यक्ति है और क्या आपको सच में लगता है कि वह किसी को 2-3 करोड़ रुपये देने के लायक हैं. वह केवल एक मैनेजर हैं और मैं आपको बता दूं कि वह मेरे केस पर को काउंटर करने के लिए यह सब कर रहे हैं. और अगर वह कह रहे हैं कि 100 मेल आए गए हैं तो उनसे बोलो सबूत दिखाने के लिए. बल्कि मैंने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है.”

आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “हमारी एक कंपनी है, जिसमें मैं नवाज और शमास पार्टनर्स हैं. उस कंपनी में 25% पार्टनर हूं और अगर मैंने अपनी फिल्म या कंपनी से कोई पैसे लिए हैं तो यह शमास के पैसे कैसे हो सकते हैं? वह खुद नवाजुद्दीन के पैसे पर जी रहे हैं. अगर मैंने अपने पति से पैसे मांगे हैं और उनके मैनेजर होने के नाते उन्होंने पैसे ट्रांसफर किये हैं तो वह यह दावा कैसे कर सकते हैं कि वो पैसे उन्होंने मुझे दिए हैं. मुझे उस जैसे इंसान से पैसे मांगने की क्या जरूरत पड़ेगी.”



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *