Neetu Kapoor Birthday Riddhima Kapoor And Ranbir Kapoor Celebrate Mother 62nd Birthday Photos Viral

90 Views
Jul 8, 2020
Neetu Kapoor Birthday: रिद्धिमा और रणबीर ने मिलकर जबरदस्त अंदाज में मनाया मां का जन्मदिन, देखें Photos

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बच्चों संग मनाया अपना 62वां जन्मदिन

खास बातें

  • नीतू कपूर ने बच्चों संग मनाया अपना 62वां जन्मदिन
  • रणबीर और रिद्धिमा कपूर ने की मां के जन्मदिन पर खास तैयारी
  • नीत कपूर की जन्मदिन से जुड़ी फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से सबका दिल जीतने वाली नीतू कपूर (Neetu Kapoor Birthday) का 62वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. वहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के जन्मदिन पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी उन्हें जबरदस्त अंदाज में बधाई दी है. रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपनी पोस्ट में मां नीतू कपूर को आयरन लेडी बताया, साथ ही उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी दीं. बता दें कि यह पहला ऐसा जन्मदिन है, जिसे नीतू कपूर अपने पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बिना सेलिब्रेट करेंगी. 

यह भी पढ़ें

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) द्वारा शेयर की गई इस फोटो में उनके साथ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रणबीर कपूर साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में तीनों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर ने लिखा, “जन्मदिन की बहुत सारी बधाई हो मेरी आयरन लेडी. मां, मुझे आपसे बहुत प्यार है.” रिद्धिमा कपूर ने इससे पहले मम्मी नीतू कपूर की बर्थडे ईव पर भी उनके साथ फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर ने लिखा, “मम्मी के बर्थडे ईव का डिनर.” नीतू कपूर के जन्मदिन पर उन्हें बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ फैंस ने भी खूब बधाइयां दी.

k9d8nj2
s9of3308

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने इसके अलावा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बर्थडे के लिए घर को भी काफी खूबसूरत अंदाज में सजाया गया था. बता दें कि नीतू कपूर ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने 8 साल की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और 1966 में फिल्म सूरज के लिए डेब्यू किया था. इसके बाद वह दो कलियां, पवित्र पापी, रिक्शावाला जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. 1973 से लेकर 1983 तक नीतू कपूर ने 50 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *