Noida Coronavirus: Highest single day corona positive cases

201 Views
May 31, 2020
Coronavirus: नोएडा में एक ही दिन में सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

Coronavirus: दिल्ली एनसीआर के नोएडा में एक ही दिन में अब तक के सबसे अधिक कोरोना वायरस संक्रमण के मामले रविवार को सामने आए. नेशनल इंस्टीट्यूट बायोलाजिकल्स की लैब में टेस्ट हुए मामलों में 51 पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें से नोएडा के 48 मामले हैं. 

यह भी पढ़ें

नोएडा जिला प्रशासन ने देर रात बुलेटिन जारी किया है. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 453 हो गया है. इनमें से 294 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. इसले अलावा 161 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. कोरोना वायरस से अब तक सात मरीजों की मौत हो चुकी है.

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में शनिवार को कोरोना (Covid-19) संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1.82 लाख पर पहुंच गया. इसके साथ भारत दुनिया के सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित देशों की सूची में 9वें से 7वें स्थान पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से आज जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस मरीज़ों की कुल संख्या बढ़कर 1,82,143 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 5,164 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, शनिवार को कोरोना के 8,380 नए मामले सामने आए हैं और 193 लोगों की जान गई है.

VIDEO : दिल्ली से लगी यूपी और हरियाणा की सीमाएं सील


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *