Pakistan Karachi Robbers return valuables to food delivery man And hug him Video Goes Viral

105 Views
Jun 17, 2020
लुटेरों ने डिलीवरी ब्वाय से छीना खाना तो फूट-फूटकर रोने लगा 'कोरोना वॉरियर', लगाया गले और फिर... देखें Video

लुटेरों ने डिलीवरी ब्वाय से छीना खाना तो फूट-फूटकर रोने लगा ‘कोरोना वॉरियर’ और फिर…

पाकिस्तान (Pakisan) से एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. डिलिवरी ब्वाय (Delivery Boy) से लूट करने आए लुटेरों (Robbers) का हृदय परिवर्तन हो गया और उसको कीमती सामान लौटा दिया. जिसकी उन्होंने चोरी करने की कोशिश की थी. घटना का वीडियो आज ट्विटर पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

गल्फ न्यूज की खबर के मुताबिक, कथित तौर पर, यह घटना कराची में हुई थी, जब एक बाइक पर दो लुटेरों ने एक डिलीवरी मैन को गिराने की कोशिश की थी जो ड्यूटी पर था. वायरल फुटेज में डिलीवरी मैन को अपनी खड़ी बाइक पर चलते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वह बाइक माउंट करने के लिए आगे बढ़ा, दो नकाबपोश लोग मौके पर पहुंचे.

राइडर बाइक को रोक देता है और पीछे बैठा व्यक्ति उतर जाता है, और डिलीवरी मैन से चोरी करता दिखाई देता है. लेकिन, कुछ सेकंड बाद, भागने के बजाय, उन्हें डिलीवरी मैन के साथ बातचीत में उलझते हुए देखा गया. जिसके बाद डिलीवरी मैन फूट-फूटकर रोने लगा. यह देखकर, लुटेरों ने उसके सभी कीमती सामान वापस कर दिए, उसे गले लगाया, और फिर मौके से भाग गए.

पाकिस्तानी स्थानीय मीडिया के अनुसार, लुटेरों ने पहले आदमी को डराने की कोशिश की. हालांकि, उन्होंने चोरी करने के खिलाफ फैसला किया और इसके बजाय उसे सांत्वना दी. कोविड-19 के दौरान जहां लोग घर पर हैं वहीं कुछ लोग हैं जो बाहर निकलकर लोगों की सेवा कर रहे हैं. उन्हें भारत सहित कई देशों में कोरोना वॉरियर्स कहा जहा रहा है. फूड डिलीवरी ब्वाय भी ऐसे माहौल में काम कर रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं.

देखें Video:

ट्विटर पर लोग “दयालु लुटेरों” की खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ का मानना ​​था कि लुटेरे वर्तमान में चल रही COVID-19 स्थिति से प्रभावित हुए होंगे और उनके भीतर कुछ मानवता बची थी, और उन्होंने डिलीवरी वाले की स्थिति को समझा. एक यूजर ने लिखा, “दयालुता का एक छोटा सा कार्य हमें आँसू में ले गया है. यह बहुत कुछ बताता है कि हम किस तरह के जहरीले वातावरण में रहते हैं. छोटी चीजें बहुत बड़ा बदलाव लाती हैं. मानवता ही है जो हमें बचाएगी. कृपया कार्य करें.”


Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *