PM Modi congratulated Netanyahu for taking over as the Prime Minister of Israel for the 5th time, tweeted and wrote … – PM मोदी ने 5वीं बार इजराइल के प्रधानमंत्री का पदभार ग्रहण करने पर नेतन्याहू को दी बधाई, ट्वीट कर लिखा…

114 Views
Jun 10, 2020
PM मोदी ने 5वीं बार इजराइल के प्रधानमंत्री का पदभार ग्रहण करने पर नेतन्याहू को दी बधाई, ट्वीट कर लिखा...

दोनों नेताओं ने इस बात पर भी चर्चा की कि कोविड-19 के बाद के विश्व में भारत और इजराइल किस प्रकार से गठजोड़ कर सकते है.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रिकार्ड पांचवी बार इजराइल के प्रधानमंत्री का पदभार ग्रहण करने पर अपने समकक्ष बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) को बुधवार को बधाई दी. दोनों नेताओं ने इस बात पर भी चर्चा की कि कोविड-19 के बाद के विश्व में भारत और इजराइल किस प्रकार से गठजोड़ कर सकते है. मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘ मेरे मित्र नेतन्याहू के साथ चर्चा की कि कोविड-19 के बाद के विश्व में भारत और इजराइल किस प्रकार से गठजोड़ कर सकते है. ”मोदी ने कहा कि उन्होंने नेतन्याहू को पांचवी बार प्रधानमंत्री कार्यालय का पदभार ग्रहण करने पर बधाई दी. प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘ भारत इजराइल गठजोड़ आने वाले दिनों में और मजबूत होगा. ”

यह भी पढ़ें

इससे पहले अप्रैल महीने में कोविड-19 में कारगर दवा क्लोरोक्वाइन को इस्राइल भेजने के लिए इजराइली पीएम ने प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया अदा किया था. नेतन्याहू ने कहा था, ‘मेरे प्यारे दोस्त और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका धन्यवाद. इजरायल के सभी नागरिकों की ओर से शुक्रिया.’  तीन अप्रैल को नेतन्याहू ने इस संबंध में पीएम मोदी से फोन पर बात की थी. बता दें कि भारत ‘हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन’ का दुनियाभर में सबसे बड़ा निर्माता है.  

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *