Priyanka Chopra And Nick Jonas Extend Support For George Floyd And Demands Justice For Him – प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने की जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय की मांग, बोले

122 Views
Jun 4, 2020
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने की जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय की मांग, बोले- केवल यह कहना काफी नहीं है कि...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने की जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय की मांग

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने की जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय की मांग
  • निक जोनास ने कहा कि केवल इतना कहना काफी नहीं होगा कि…
  • निक जोनास का जॉर्ज फ्लॉयड को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) के निधन के बाद से ही अमेरिका में लोगों का प्रदर्शन जारी है. अब इस प्रदर्शन को वहां मौजूद सेलिब्रिटी का साथ भी मिलने लगा है. हाल ही में नस्लवाद के खिलाफ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने भी आवाज उठाई है, इसके साथ ही उन्होंने जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय की भी मांग की है. दरअसल, निक जोनास ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मेरा और प्रियंका का दिल भारी हो रहा है. इस देश में और दुनिया भर में ही असमानताओं की सच्चाई झलक रही है. निक जोनास के इस ट्वीट को प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें

निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने ट्वीट में नस्लवाद के खिलाफ आवाज उठाते हुए लिखा, “मेरा और प्रियंका (Priyanka Chopra) का दिल भारी है. इस देश में और दुनियाभर में असमानताओं की सच्चाई झलक रही है. प्रणालीगत नस्लवाद, कट्टरता और बहिष्कार बहुत लंबे समय तक चला है और शांत रहना न केवल इसे मजबूत करता है, बल्कि इसे जारी रखने की अनुमति भी देता है.” निक जोनास ने इसके अलावा भी कई ट्वीट्स किये, जिसमें उन्होंने लिखा, “एक्शन लेने का यही समय है. केवल यह कहना ही पर्याप्त नहीं है कि ‘मैं नस्लवादी नहीं हूं’. हम सभी को एंटी नस्लवादी बनने पर काम करना चाहिए और अश्वेत समुदाए के साथ खड़ा होना चाहिए.”

निक जोनास (Nick Jonas) यही नहीं रुके, उन्होंने जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) के लिए न्याय की मांग करते हुए एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “हम आपके साथ हैं और हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं. अश्वेतों की जिंदगी मायने रखती है. जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय आवश्यक है.” बता दें कि जॉर्ज फ्लॉयड से जुड़ा एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक पुलिस ऑफिसर ने जॉर्ज की गर्दन को अपने घुटने से दबाई हुई थी. इस वजह से जॉर्ज की मौत हो गई, जिसे लेकर लोगों ने नस्लवाद के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी. 

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *