Priyanka Chopra And Nick Jonas Throwback Video Viral Nick Seen Helping Wifey Her Dress

82 Views
Jun 25, 2020
प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनास ने कहीं पकड़ा छाता तो कहीं गाउन ठीक करते आए नजर, खूब वायरल हो रहा है Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • निक ने पत्नी के लिए कहीं पकड़ा छाता तो कहीं गाउन ठीक करते आए नजर
  • प्रियंका और निक के वीडियो को लेकर फैंस ने भी की तारीफ

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) लोगों के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. निक और प्रियंका की फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. अपने अंदाज के लिए निक और प्रियंका खूब जाने जाते हैं. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो यह साबित करता है कि निक जोनास काफी अच्छे पति हैं और अपनी पत्नी का खूब ख्याल भी रखते हैं. दरअसल, इस वीडियो में कहीं निक जोनास प्रियंका चोपड़ा के लिए छाता पकड़े दिखाई दे रहे हैं तो कहीं उनका गाउन ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में निक जोनास का जेंटलमैन वाला अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि यह वीडियो पिछले साल हुए कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान का है, जिसे हाल ही में उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. खास बात तो यह है कि वीडियो को अब तक 47 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाजों से हुई थी. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. बॉलीवुड के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा ने अपने काम से हॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *