Raveena Tandon Shared Photo On PT Usha Birthday Payyoli Express – रवीना टंडन ने पीटी उषा को यूं दी बर्थडे की बधाई, बोलीं

63 Views
Jun 27, 2020
रवीना टंडन ने पीटी उषा को यूं दी बर्थडे की बधाई, बोलीं- पहली भारतीय महिला खेल स्टार, जिन्होंने...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और पीटी उषा (PT Usha)

नई दिल्ली:

भारत की महान एथलीटों में शुमार पीटी उषा (PT Usha) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रही है. उनका जन्म 27 जून, 1964 को केरल के कोइकोड जिले के पयौली गांव में हुआ था. पीटी उषा (PT Usha Birthday) को ‘पयौली एक्सप्रेस (Payyoli Express)’ और ‘क्वीन ऑफ इंडियन ट्रैक ऐंड फील्ड’ भी कहा जाता है. उनके जन्मदिन के मौके पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी उनके साथ एक फोटो शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

यह भी पढ़ें

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने पीटी उषा (PT Usha) के जन्मदिन पर फोटो शेयर कर लिखा: पीटी उषा (PT Usha) हमारी पीढ़ी की पहली भारतीय महिला खेल स्टार, जिन्होंने सियोल एशियाई खेलों में 4 स्वर्ण और एक सिल्वर पदक जीता. पयौली एक्सप्रेस पीटी उषाजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपसे मिलना एक सम्मान था.” 

रवीना टंडन ने इस तरह पीटी उषा को बधाई दी.

पीटी उषा (PT Usha) ने 1979 के नेशनल गेम्स और 1980 के इंटर स्टेट मीट में कई मेडल जीते और राष्ट्रीय रिकॉर्ड भी स्थापित किया.  बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने वीडियो और फोटो साझा करने के साथ-साथ अपने विचारों को लेकर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.  एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. उन्होंने  1991 में सलमान खान के साथ ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से डेब्यू किया था, और इस फिल्म के सॉन्ग खूब पसंद किए गए थे. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *