Salman khan is not there the our family would not survived says FWICI President – FWICI के अध्यक्ष बोले

173 Views
Jun 21, 2020
FWICI के अध्यक्ष बोले- सलमान खान नहीं होते तो पता नहीं हमारे परिवार का कैसे गुजारा होता

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

हालिया महामारी के कारण जब से लॉकडाउन की घोषणा हुई है, तब से पूरे देश के बहुत से लोगों को मनोरंजन उद्योग में भी वित्तीय कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. तब से, सलमान खान (Salman Khan) लगातार खाने का सामान, अन्य आवश्यक और यहां तक ​​कि वित्तीय सहायता के साथ लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए, सलमान खान हमेशा बीइंग ह्यूमन (Being Human) के साथ अपने नेक कामों के लिए जाने जाते हैं, इस बार महामारी का इतना बड़ा असर हुआ है कि उनकी मदद से हजारों लोगों की जान बच गई है.

यह भी पढ़ें

सलमान खान (Salman Khan) किस तरह इंडस्ट्री के लोगों का समर्थन कर रहे हैं, इस पर प्रकाश डालते हुए, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICI) के अध्यक्ष बीएन तिवारी (BN Tiwari) ने साझा करते हुए कहा, “हमने उन्हें अब तक 25,000 श्रमिकों की फाइनल सूची दी थी, जिन्हें वित्तीय मदद की सख्त जरूरत थी. वह किस्तों में उन्हें पैसे मुहैय्या करवा रहे हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि लोग इसका दुरुपयोग करें. हमारे कार्यकर्ताओं की मदद करने के लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं. अगर सलमान नहीं होते, तो मुझे नहीं पता कि हम और हमारे परिवार का कैसे गुजारा होता.”

अपने फार्महाउस के आसपास कई गांवों में खाना सुनिश्चित करने के अलावा, सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में मुंबई पुलिस के लिए FRSH हैंड सैनिटाइजर की 1 लाख बोतलें भी दान की हैं. सलमान वर्तमान में अपने पनवेल फार्महाउस में हैं, लेकिन इस संकट के समय में वे हर संभव तरीके से लोगों की मदद कर रहे है. यह उनके परोपकारी स्वभाव का ही नतीजा है कि सलमान खान लाखों लोगों के दिलों में बसते हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है.



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *