Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt Shares Post For Boyfriend Says My Life Changed – संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड की बरसी पर शेयर की इमोशनल पोस्ट, बोलीं

106 Views
Jul 2, 2020
संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड की बरसी पर शेयर की इमोशनल पोस्ट, बोलीं- जिंदगी बदल चुकी है, मां को खोना...

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने बॉयफ्रेंड को याद कर शेयर की लंबी-चौड़ी पोस्ट

खास बातें

  • संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड को बरसी पर किया याद
  • त्रिशला दत्त ने कहा कि मेरी जिंदगी बदल चुकी है
  • त्रिशला दत्त ने बताई बॉयफ्रेंड से जुड़ी कई बातें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें अकसर फैंस के साथ साझा करती हैं. उनके बॉयफ्रेंड के निधन को एक साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में त्रिशला दत्त ने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है. अपनी पोस्ट में उन्होंने न केवल बॉयफ्रेंड के बारे में बात की, बल्कि अपनी मां के निधन के बारे में भी कुछ बातें लिखीं. त्रिशला दत्त ने अपनी पोस्ट में बताया कि आठ साल की उम्र में मेरी मां को खोना और इसपर दो दशकों तक काम करना. इसके बाद मैं इस खूबसूरत आत्मा को खोने के लिए तैयार नहीं थी. 

यह भी पढ़ें

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए लिखा, “आज एक साल हो चुका है, जब मेरे पांव तले की जमीन खिसक गई थी. मेरी जिंदगी बदल चुकी है. मैं पिछले एक साल से लगभग सोशल मीडिया से भी दूर थी. आठ साल की उम्र में अपनी मां को खोना और दो दशकों से अधिक समय तक इस पर काम करना. आश्चर्यजनक रूप से मैं इस खूबसूरत आत्मा को खोने के लिए तैयार नहीं थी. यह केवल समय के बीतने की बात नहीं है, आप इसे खत्म नहीं करेंगे और आगे नहीं बढ़ेंगे क्योंकि केवल एक या बीस साल बीत चुके हैं. आपको जिंदगी के गहरे पलों सामना करना पड़ेगा और भावनाओं के रोलरकोस्टर को भी झेलना पड़ेगा.’

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “मुझे अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी, क्योंकि मैं किसी की मेंटल हेल्थ की देखभाल कैसे कर सकती हूं जब मेरी खुद की हालत ही ठीक नहीं थी. कई सार्वजनिक ब्रेकडाउन भी हुए, जहां लोगों ने मुझसे आकर पूछा कि क्या आपको किसी सहायता की जरूरत है. मैंने हर चीज खाई और करीब 13 कि.ग्रा वजन बढ़ा लिया. खैर यह सब ठीक है. यह प्रक्रिया है और ऐसा कुछ भी नहीं जिसे मै ठीक न कर सकूं, जब मैं सही अवस्था में हूं. हालांकि, मेरे लिए इस परिस्थिति में उन चीजों के आसपास रहना लाभदायक है जो मुझे उनकी याद दिलाती है. मेरे पास उनके टेक्स्ट मैसेज हैं, नोट्स हैं. मेरे पास उनका टूथब्रश है, उनके पसंदीदा गाने हैं और उनकी टी-शर्ट भी है.”

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने बॉयफ्रेंड के बारे में आगे बताते हुए लिखा, “वह एक सज्जन इंसान थे, जिन्होंने मुझे हमेशा सुरक्षित महसूस कराया. वह मुझे हंसाते थे. वह मददगार व्यक्ति, सहायक और एक अच्छे श्रोता थे. उन्हें मुझ पर भरोसा था, मेरी देखभाल करते. वह मेरा सम्मान करते थे और मुझे कभी जज नहीं करते थे, उन्होंने अपने परिवार में भी मेरा स्वागत किया. उनकी जिंदगी का हिस्सा बनना एक खुशी थी. वह हमेशा मेरी जिंदगी के सफर का हिस्सा रहेंगे और मेरी कहानी का भी. मैं उनके बिना अधूरी हूं लेकिन इसके साथ भी मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की के तौर पर महसूस करूंगी.”

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *