Sapna Choudhary Dance Video On Lalla Lori Dancing Queen Expressions Winning Heart On Internet Watch Video Bhojpuri

165 Views
Jul 1, 2020
सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर किया धमाकेदार डांस, देसी क्वीन के एक्सप्रेशंस जीत लेंगे दिल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने ‘लल्ला लोरी’ गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • डांसिंग क्वीन ने हरियाणवी गाने पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशन
  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से पूरे देश में जबरदस्त पहचान बनाई है. अपने डांस से सपना चौधरी हर किसी को टक्कर देने की काबिलियत रखती हैं. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोगों को भीड़ हमेशा उमड़ी रहती है. इसके साथ ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होता है. ऐसा ही हाल सपना चौधरी के एक थ्रोबैक डांस वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी पिंक और गोल्डन सूट में हरियाणवी गाने ‘लल्ला लोरी’ पर धमाकेदार अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब देखा जा रहा है. इतना ही नहीं, फैंस उनके डांस की खूब जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी के डांस स्टेप और अंदाज तो लाजवाब है ही साथ ही उनके एक्सप्रेशन भी तारीफ के लायक हैं. सॉन्ग के हर एक बोल पर सपना चौधरी जबरदस्त डांस के साथ शानदार एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी ने अपने देसी डांस से इसकदर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी उनके कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. 

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *