Saroj Khan Admits In Hospital Due To Breathing Problem Choreographer Tests Negative For Corona

188 Views
Jun 24, 2020
सरोज खान को सांस लेने में हुई परेशानी, हॉस्पिटल में एडमिट कोरियोग्राफर का किया गया कोरोना टेस्ट

सरोज खान (Saroj Khan) को सांस लेने में हुई परेशानी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने अपने काम से खूब पहचान बनाई है. बीते दिन सरोज खान को सांस लेने में हो रही परेशानी के कारण मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बात की जानकारी सरोज खान के परिवार से जुड़े सूत्रों ने दी. पीटीआई के मुताबिक सरोज खान को बांद्रा में स्थित गुरू नानक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां सांस लेने में हो रही परेशानी के कारण सरोज खान का कोरोवा वायरस टेस्ट भी हुआ. हालांकि, उनका कोविड-19 टेस्ट नेगिटिव आया.

यह भी पढ़ें

सरोज खान (Saroj Khan) से जुड़े सूत्र ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नजर नहीं आए, साथ ही उनकी टेस्ट रिपोर्ट भी नेगिटिव आई है. सूत्र ने कहा, “वह अब ठीक हैं और धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही हैं. उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में ए़डमिट कराया गया. उनका कोविड-19 टेस्ट भी हुआ था जो कि नेगिटिव आया. उनमें कोरोना के कोई लक्षण भी नजर नहीं आए. वह एक या दो दिन में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो सकती हैं.” बता दं कि सरोज खान की तबीयत को लेकर उनके फैंस भी लगातार दुआ कर रहे हैं. 

सरोज खान (Saroj Khan) के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 2000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है. अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका है. इसके साथ ही सरोज खान ने कई मशहूर गानों पर हमेशा याद रहने वाली कोरियोग्राफी की है, जिसमें ‘डोला रे डोला’, ‘एक दो तीन’, ‘ये इश्क हाये’ और ‘निंबुड़ा’ शामिल है. सरोज खान ने आखिरी बार फिल्म कलंक के तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित नजर आई थीं. 

 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *