Shahid Kapoor Extends Help For Background Dancers Actor Transfer Money In Their Band Account

82 Views
Jun 10, 2020
शाहिद कपूर बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आए आगे, एक्टर ने बैंक एकाउंट में ट्रांसफर किये पैसे

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बैकग्राउंड डांसर की मदद के लिए आए आगे

खास बातें

  • शाहिद कपूर बैकग्राउंड डांसर की मदद के लिए आए आगे
  • एक्टर ने बैकग्राउंड डांसर के एकाउंट में ट्रांसफर किये पैसे
  • जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं शाहिद कपूर

नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच बॉलीवुड कलाकार लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड कलाकारों ने प्रवासी मजदूरों लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों तक की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी बैक ग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आए हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का खुलासा एक पूर्व बैकग्राउंड डांसर ने किया, जो इस समय फिल्म निर्माता के सहारे लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा है. 

यह भी पढ़ें

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बारे में बात करते हुए पूर्व बैकग्राउंड डांसर ने बताया कि एक्टर ने हाल ही में उन सभी बैकग्राउंड डांसर्स के बैंक एकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया है, जिन्होंने शाहिद के साथ काम किया था. इसके साथ ही शाहिद कपूर ने करीब 40 डांसर्स से लगातार 2-3 महीने तक उनका समर्थन करने और उन्हें सहारा देने का वादा भी किया है. पूर्व डांसर ने बताया कि शाहिद कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म इश्क-विश्क से लेकर अपनी आखिरी फिल्म तक के सभी बैकग्राउंड डांसर्स की सूची निकाली और उनमें से जरूरतमंत लोगों की मदद के लिए आगे आए.

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण फिल्मी दुनिया से जुड़े कई लोगों को आर्थिक परेशानियों से जूझना पड़ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड कलाकार लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग ने लोगों का दिल तो जीता ही, साथ ही मूवी ने पर्दे पर भी धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन के कारण रुकी हुई है. 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *